Tuesday, Jun 18, 2019

Afternoon Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 5/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट।

एग्जिट पोल के बाद बढ़ी विपक्ष की हलचल, ममता बनर्जी से मिलेंगे चंद्रबाबू नायडू

सातवें चरण का मतदान खत्म होने के पहले ही केंद्र में सरकार बनाने को लेकर विपक्ष को एक करने की कवायद को कल शाम आए एग्जिट पोल के नतीजे से गहरा धक्का लगा है।

#ExitPoll2019 में मोदी की वापसी से झूमा शेयर बाजार, 1141 अंक मजबूत हुआ सेंसेक्स

एग्जिट पोल के नतीजों के बाद शेयर बाजार में काफी उत्साह देखा जा रहा है। साथ ही चुनाव 2019 के नतीजों से पहले ही भाजपा की वापसी के संकेत से ही पूरा शेयर बाजार में उत्साह का माहौल है।

एग्जिट पोल आते ही CM योगी ने ली बागियों की बलि, मंत्री को किया बर्खास्त, बेटे पर भी गाज

उत्तर प्रदेश (up) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (yogi adityanath) ने ओम प्रकाश राजभर (om prakash rajbhar) को मत्रीमंडल के तत्काल प्रभार से हटा दिया है।

#Exit Poll के बाद UP में गरमाई सियासत, मायावती से मिले अखिलेश यादव

लोकसभा चुनाव (loksabha election 2019) के नतीजों से पहले और एग्जिट पोल के बाद देश की राजनीति में हलचल मचना शुरू हो गई है। जिसके बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (akhilesh yadav) ने बसपा सुप्रीमों मायावती (mayawati) से मलाकात करने उनके आवास पर पहुंचे, जहां दोनों नेताओं के बीच करीब लगभग घंटे देर तक बात-चीत हुई। 

दिल्ली पुलिस SI की कैंची मारकर हत्या, पत्नी ने शराब तस्करों पर लगाया आरोप

दिल्ली के कस्तूरबा नगर में दिल्ली पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर (Sub-Inspector)राजकुमार की शराब तस्वरों द्वारा हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.