afternoon-bulletin-21th-may-2019

Afternoon Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 5/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट।

ईवीएम- वीवीपैट के आंकड़ों का मिलान करने की मांग वाली याचिका खारिज

उच्चतम न्यायालय ने देश में हुए आम चुनावों के लिए 23 मई को होने वाली मतों की गिनती के दौरान वीवीपैट मशीनों की पर्ची का इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन के आंकड़ों के साथ शत प्रतिशत मिलान करने की मांग वाली जनहित याचिका मंगलवार को खारिज कर दी।

चुनावी नतीजों से पहले मायावती का बड़ा फैसला, करीबी रहे रामवीर उपाध्याय को किया बाहर

लोकसभा चुनाव के नतीजों से पहले ही टीवी चैनलो ने एक्जिट पोल दिखाने शुरु कर दिया है। जिसमें एनडीए की सरकार बनती हुई दिख रही है। इससे बाद ही बसपा प्रमुख और उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती ने अपने सबसे खास माने जाने वाले पूर्व उर्जा मंत्री रामवीर उपाध्याय को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। 

नतीजों से पहले NDA की अहम बैठक आज, मोदी- शाह होंगे शामिल

लोकसभा चुनावों के नतीजों से पहले भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेता आज अहम बैठक करेंगे। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है। इसके अलावा इस बैठक में बीजेपी के तमाम सहयोगी दलों के हिस्सा लेने की उम्मीद जताई जा रही है।

केजरीवाल ने दी सफाई- मेरा PSO नहीं, मोदीजी चाहते हैं मुझे मरवाना

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता विजय गोयल को जवाब देते हुए कहा कि उन्हें उनका निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) नहीं, बल्कि मोदीजी जान से मारना चाहते हैं।

जाम्पा को विश्वकप में आस्ट्रेलिया के लिए लियोन के साथ अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

एडम जाम्पा का मानना है कि उनकी आक्रामक लेग स्पिन और नाथन लियोन की आफ स्पिन 30 मई से इंग्लैंड में शुरू हो रहे आईसीसी विश्व कप में आस्ट्रेलिया का अहम हथियार साबित होगी । 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.