Wednesday, Feb 19, 2020
afternoon bulletin 23rd august 2019

Afternoon Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 8/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट।

Terror Funding पर बेनकाब हुआ PAK, फाइनैंशल ऐक्शन टास्क फोर्स ने किया ब्‍लैक लिस्‍ट

the financial action task force blacklisted pakistanआतंकवाद को शह देने के मसले पर पाकिस्तान एकबार फिर अंतरराष्ट्रीय मंच पर बेनकाब हो गया है। टेरर फंडिंग पर नजर रखने वाली अंतरराष्ट्रीय संस्था फाइनेंशियल एक्शन टाक्स फोर्स (FATF) ने उसे ब्‍लैक लिस्‍ट कर दिया है।

पश्चिम बंगाल: जन्माष्टमी महोत्सव के दौरान गिरी मंदिर की दीवार, 4 की मौत और 27 घायल

westbengal-wall-of-temple-collapsed-during-janmashtami-festival-4-deadदेशभर में जन्मोत्सव का त्योहार बड़े ही धूमधाम और हर्षोल्लास से मनाया जा रहा है। लेकिन इस बीच पश्चिम बंगाल (West Bengal) में एक ऐसी घटना घटी जिससे ये खुशी का माहौल मातम में बदल गया। बंगाल के उत्तर 24 परगना में एक मंदिर की दीवार ढहने से चार लोगों की मौत हो गई।

#Triple Talaq Law: Sc ने केंद्र सरकार से मांगा जवाब, कानून की समीक्षा के लिए तैयार

supreme court on triple talaq law notice to central government muslim womensतीन तलाक कानून (Triple Talaq Law) के खिलाफ दायर याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने शुक्रवार को सुनवाई के दौरान केंद्र सरकार (Central Government) को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। इसके साथ ही शीर्ष अदालत तीन तलाक कानून की समीक्षा करने को भी सहमत हो गया है।

#HappyJanmashtami: 'कविराज' ने इस अंदाज में बताया, क्या होता है कृष्ण होना

kumar vishwas song on Lord Krishna in front of Moraribaapu HappyJanmashtamभगवान श्रीकृष्ण के जन्मदिन यानी जन्माष्टमी के अवसर पर हिंदी के मशहूर कवि कुमार विश्वास ने मोरारी बापू के समक्ष एक गीत प्रस्तुत करते हुए बताया कि कृष्ण होना क्या होता है। इस गीत को कवि कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट भी किया है।

7 वनडे मैच खेलने वाले विक्रम राठौड़ के गुर से भारतीय बल्लेबाजी को मिलेगी धार

Vikram Rathore will be the next batting coach of the Indian cricket teamवर्ल्ड कप 2019 के बाद से ही भारतीय क्रिकेट टीम में बदलाव की बात हो रही थी। बीसीसीआई ने इसकी शुरुआत नए कोच के चुनाव से की। यह बात अलग है कि एक बार फिर से रवि शास्त्री को ही भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच के तौर पर चुना गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.