afternoon-bulletin-23th-july-2019

Afternoon Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 7/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट।

इमरान खान ने माना- पाकिस्तान में 30 से 40 हजार सक्रिय आतंकवादी

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने मंगलवार को कहा कि उनके देश में पिछली सरकारों ने अमेरिका को सच नहीं बताया खासतौर से पिछले 15 वर्षों में। साथ ही उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में 40 अलग- अलग आतंकवादी समूह सक्रिय थे।

कर्नाटकः BJP विधायक दल की बैठक आज, क्या चौथी बार CM बनेंगे येदियुरप्पा?

कर्नाटक(Karnataka) में पिछले 18 दिनों से जारी सियासी घमासान में मंगलवार को एच डी कुमारस्वामी(HD Kumarswami) की सरकार गिर गई। मंगलवार को कर्नाटक में विश्वास प्रस्ताव के लिए वोटिंग हुई थी, जिसमें कुमारस्वामी को 95 विधायकों का और बीजेपी(BJP) को 105 विधायकों का समर्थन मिला।

कर्नाटक: येदियुरप्पा ने कहा लोकतंत्र की जीत तो राहुल ने बताया ईमानदारी और जनता की हार

करीब साल भर के सियासी नाटक के बाद आखिरकार कर्नाटक (Karnataka) में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन (Congress-JDS Govt.) सरकार मंगलवार शाम को गिर गई। विधान सौध (Vidhan Soudha) में बहुमत खो देने के बाद सीएम कुमारस्वामी (kumaraswamy) ने राज्यपाल वजुभाई वाला (Governor Vajubhai vala) को अपना इस्तीफा सौंप दिया।

हिमा की जाति पर कांग्रेस नेता ने दिया ये बयान, कवि कुमार बोले- दिमाग की ये धृणित सैटिंग बदलो

लगातार पांच स्वर्णपदक (Gold Medal) जीतकर विश्वभर में देश का नाम ऊंचा करने वाली देश (Nation) की बेटी हिमा दास (Hima Das) के नाम पर भी हमारे नेता निम्मस्तर की राजनीति (Politics) करने से नहीं चूक रहे।

अब नए कलेवर में दिखेगा टेस्ट क्रिकेट, बदल जाएगी खिलाड़ियों की जर्सी

विश्व क्रिकेट (Cricket) में जब से टी-20 क्रिकेट (T-20 Cricket) ने कदम रखा तब से पारंपरिक टेस्ट क्रिकेट (Test Cricket) की लोकप्रियता काफी हद तक कम हुई है। टी-20 के रूप में फटाफट क्रिकेट ने फैंस को खेल के एक नए रोमांच से परिचित करा दिया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.