afternoon bulletin 24th august 2019

Afternoon Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 8/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट।

नहीं रहे पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी के 'मिस्टर भरोसेमंद' अरुण जेटली

ex-finance minister arun jaitley passes away

बीजेपी (bjp) अभी सुषमा स्वराज (sushma swaraj) के अचानक मौत से उबर भी नहीं पाई थी कि पूर्व वित्त मंत्री (former finance minister) और बीजेपी के कद्दावर नेता अरुण जेटली (arun jaitely)  ने आज एम्स (aiims) में अंतिम सांस ली। 

अरूण जेटली के निधन से देश में शोक की लहर, राष्ट्रपति कोविंद ने दुख व्यक्त कर कही ये बात...

arun jaitley passes away amit shah has cut short his visit to hyderabadदेश के पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली का दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया। देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने जेटली के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि अरुण जेटली के पास जुनून और अध्ययन की समझ के साथ सबसे महत्वपूर्ण जिम्मेदारी का निर्वहन करने की एक अद्वितीय क्षमता थी।

छात्र नेता से वित्तमंत्री तक... पढ़िए, BJP के 'संकटमोचक' का राजनीतिक सफरनामा

Navodayatimesपूर्व वित्त मंत्री और वरिष्ठ नेता अरुण जेटली (Arun Jaitley) का लंबी बिमारी के चलते शनिवार को दिल्ली के अस्पताल में निधन हो गया। जेटली ने करीब 12 बजकर 7 मिनट पर अंतिम सांस ली। 66 वर्षीय जेटली को सांस लेने में दिक्कत और बेचैनी की शिकायत के बाद  9 अगस्त को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संसथान (AIIMS) लाया गया था।

तस्वीरों में देखें #ArunJaitley के जीवन का सफरनामा

old pictures of former finance minister arun jaitelyपूर्व वित्त मंत्री और वरिष्ठ नेता अरुण जेटली (Arun Jaitley) का लंबी बिमारी के चलते शनिवार को दिल्ली के AIIMS अस्पताल में निधन हो गया। जेटली ने करीब 12:07 मिनट पर अंतिम सांस ली। आइए देखते हैं अरूण जेटली की वो पांच ऐसी तस्वीरें जिनमें दिखते हैं जीवन के विविध रंग।

BJP के कद्दावर नेता थे अरुण जेटली, सफल रणनीतिकार के तौर पर किए जाएंगे याद

bjp leader, arun jaitley passed awayबीजेपी में अगर अटल- आडवाणी युग के बाद के 'सेकेण्ड जेनरेशन लीडर' की बात जब कभी की जाएगी तो सबसे अरुण जेटली सबसे ऊपर रहेंगे। एक प्रभाववशाली वक्ता, कुशल मंत्री, सफल रणनीतिकार के तौर पर जेटली को हमेशा याद किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.