Tuesday, Jul 23, 2019

Afternoon Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 6/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट।

कठुआ रेप केस में 7 आरोपियों में से 6 दोषी करार 1 बरी, थोड़ी देर में होगा सजा पर फैसला

Navodayatimes

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में हुए कठुआ रेप मामले (Kathua Rape Case) में आज फैसला आ गया है। ये मामला 10 जनवरी 2018 का है जब एक 8 साल की बच्ची का सामूहिक बलात्कार (Gang Rape) करके उसकी हत्या कर दी गई थी। इस मामले में 7 में से 6 आरोपियों को दोषी करार देने के साथ ही कोर्ट ने एक आरोपी विशाल को बरी कर दिया है।

द‍िग्गज नाटककार, निर्देशक, अभिनेता ग‍िरीश कर्नाड का 81 वर्ष की उम्र में न‍िधन

Navodayatimes

सलमान खान (salman khan) की फिल्म ‘एक था टाइगर’ (ek tha tiger) में काम कर चुके अभिनेता, नाटककार, निर्देशक, स्क्रीन राइटर ग‍िरीश कर्नाड (girish Karnad death) का आज निधन हो गया। लंबे समय से बीमार चल रहे ग‍िरीश कर्नाड को कई पिछले कई दिनों से कई बार अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

नहीं रहे पुडुचेरी के पूर्व मुख्यमंत्री आर.वी. जानकीरमन

Navodayatimes

डीएमके नेता और पुडुचेरी के पूर्व मुख्यमंत्री आर.वी. जानकीरमन का 79 वर्ष की आयु में आज पुडुचेरी में निधन हो गया। आर.वी. जानकीरमन न आज सुबह करीब 3 बजे एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। बता दें कि जानकीरमन के परिवार में उनकी दो पत्नियां और तीन बच्चे हैं, जिनमें दो बेटे और एक बेटी है। जानकीरमन के दो बेटों की पहले ही बीमारी के कारण मृत्यु हो चुकी है।

झारखंड नेशनल हाईवे-2 पर पलटी बस , 11 लोगों की मौत और 25 घायल

Navodayatimes

आज सुबह झारखंड के नेशनल हाईवे-2 पर एक बड़ा हादसा हो गया। जिसमें  एक यात्रियों से भरी  बस  का अचानक ब्रेक फेल हो गया और वो अनियंत्रित होते हुए पटल गई। इस हादसे में अब तक 11 लोगों की मौत हो गई और 25 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।

क्रिकेटर युवराज सिंह ने किया सन्यास का ऐलान

Navodayatimes

भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह ने संयास का ऐलान कर दिया है। संयास के ऐलान के समय युवराज सिंह भावुक हो गये। युवराज हमेशा भारतीय टीम के पंसदीदा खिलाड़ियों मेें एक रहे है। इसके अलावा 2011 क वर्ल्ड कप  में युवराज की मुख्य भूमिका रही थी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.