Wednesday, Jun 26, 2019

Afternoon Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 6/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट।

अमित शाह ने बुलाई पार्टी नेताओं की बैठक, प्रदेश अध्यक्ष समेत केंद्रीय नेता शामिल

गृह मंत्री (home minister) और भाजपा (bjp) के राष्ट्रीय अध्यक्ष (president) अमित शाह ने आज पार्टी की अहम बैठक बुलाई।जिसमें पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सहित केंद्रीय टीम के सदस्यों के साथ-साथ प्रदेश प्रभारी और राष्ट्रीय नेता भी शामिल हुए। 

शामली में पत्रकार के साथ मारपीट पर प्रकाश जावड़ेकर ने जताई चिंता, तलब किया रिपोर्ट

केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री(information and broadcasting minister) प्रकाश जावड़ेकर(prakash javadekar) ने यूपी(up) में पत्रकार के साथ मारपीट की घटना पर गहरा क्षोभ प्रकट किया है। 

अमेरिकी विदेश मंत्री ने की PM की तारीफ, कहा- ‘मोदी है तो मुमकिन है’

 अमेरिका के विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ ने लोकसभा चुनाव के लोकप्रिय नारे ‘‘मोदी है तो मुमकिन है’’ का जिक्र करते हुए भारत के साथ द्विपक्षीय संबंधों को अगले चरण पर ले जाने की इच्छा व्यक्त की और कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और मोदी प्रशासन के पास ऐसा करने का ‘अद्वितीय अवसर’ है।

देश छोड़कर भाग रहा था मोंटी चड्ढा, IGI एयरपोर्ट से किया गया गिरफ्तार

देश छोड़कर भागने की फिराक में बिल्डर (Builder) मनप्रीत सिंह चड्ढा (Manpreet Singh Chadha) उर्फ मोंटी चड्ढा (Monty Chadha) को दिल्ली पुलिस ने इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Indira Gandhi International Airport) से गिरफ्तार कर लिया है। 

ICC World Cup 2019: Ind vs NZ मैच पर मंडरा रहे काले बादल, बारिश डाल सकती है खलल

आज न्यूजीलैंड (new zealand) के ट्रेट ब्रिज में भारत India) और न्यूजीलैंड आमने सामने होगी।करोड़ों दर्शकों की निगाहें सिर्फ मैच पर रहेगी क्योंकि आज अगर भारत जीती तो भारत की ये हैट्रिक होगी। लेकिन कही न कही सभी के मन में ये बात जरुर है कि बारिश( Rain) इस में खलल डाल सकती हैं क्योंकि स्टेडियम के ऊपर काले बादल का साया मंडरा रहा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.