Monday, Mar 25, 2019

Afternoon Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 2/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट। 

सेना ने लिया बदलाः पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड सहित दो आतंकियों को मार गिराया 

पुलवामा हमले के बाद आतंकियों के खिलाफ सेना ने कश्मीर की घाटी में अपना जबरदस्त अभियान शुरु कर दिया है। इसके तहत आज सुबह सेना ने पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड गाजी रशीद सहित दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। मारा गया दूसरा आतंकी कामरान पाकिस्तान का रहने वाला था। 

BJP का दामन छोड़ कीर्ति आजाद ने थामा कांग्रेस का 'हाथ', राहुल ने किया स्वागत 

भाजपा से निलंबित सांसद कीर्ति आजाद ने सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की और पार्टी में शामिल हो गए। आजाद ने सोमवार की सुबह गांधी के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की। इस दौरान गांधी ने उन्हें कांग्रेस सदस्यता ग्रहण कराई।

पुलवामा हमले से खफा कमल हासन ने कहा- कश्मीर में जनमत संग्रह क्यों नहीं करवाती सरकार 

बॉलीवुड से राजनीति में आए कमल हासन ने पुलवामा हमले पर सरकार की नीतियों के खिलाफ बड़ा बयान दिया है। कमल हासन ने जनमत संग्रह कराने की मांग करते हुए सरकार पर हमला बोला है। हासन ने कहा कि क्यों हमारे जवान मारे जा रहे हैं? हमारे घर के चौकीदार को क्यों मरना चाहिए? 

पुलवामा: पाकिस्तान ने भारत से वापस बुलाया अपना उच्चायुक्त 

पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद दोनों पक्षों के बीच तनाव बढ़ने के मद्देनजर पाकिस्तान ने भारत स्थित अपने उच्चायुक्त को ‘सलाह मशविरा करने के लिए’ वापस बुला लिया है। अधिकारियों ने यहां सोमवार को यह जानकारी दी। भारत स्थित पाकिस्तान के उच्चायुक्त सोहेल महमूद को शुक्रवार नयी दिल्ली में विदेश सचिव विजय गोखले ने तलब किया था। 

पुलवामा हमले के बाद IMG रिलायंस ने PSL का प्रसारण करने से किया इंकार 

भारतीय प्रसारणकर्ता आईएमजी रिलायंस पिछले हफ्ते कश्मीर में हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) टी20 टूर्नामेंट के प्रसारण के अपने अनुबंध से पीछे हट गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने रविवार को यह घोषणा की। आईएमजी रिलायंस पीएसएल का प्रसारण कर रहा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.