Afternoon Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 2/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट। 

करोलबाग के होटल में भीषण आग से 17 की मौत, PM मोदी ने जताया शोक

मध्य दिल्ली के करोलबाग स्थित एक होटल में मंगलवार सुबह भीषण आग लगने से कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने बताया कि दिल्ली सरकार ने करोलबाग आग हादसे की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए हैं।

#DelhiHotelFire: सरकार ने रद्द किया डडलानी का प्रोग्राम, मृतकों के परिजनों को 5 लाख देने की घोषणा

दिल्ली सत्ताधारी पार्टी यानी आम आदमी पार्टी सत्ता में काबिज होने के चार साल पूरे होने की सफलता पर मंगलवार को एक कार्यक्रम का आयोजन करने जा रही थी, जिसे अब कैसिंल कर दिया गया है।

अनुमति नहीं मिलने के बावजूद इलाहाबाद विश्वविद्यालय जाने पर अड़े अखिलेश, एयरपोर्ट पर हंगामा

इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा अनुमति नहीं दिए जाने के बादजूद परिसर में आने पर अड़े सपा नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अशिलेश यादव ने लखनऊ एयरपोर्ट पर जम कर बवाल काटा।

'राफेल सौदे में प्रधानमंत्री बने अंबानी के ‘बिचौलिया’, किया ‘देशद्रोह’: राहुल गांधी

राफेल मामले में सामने आई एक नई मीडिया रिपोर्ट की पृष्ठभूमि में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उद्योगपति अनिल अंबानी के ‘बिचौलिए’ की तरह काम करने और सरकारी गोपनीयता कानून का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि प्रधानमंत्री ने जो किया है वो ‘देशद्रोह’ है।

मशहूर कवि अशोक चक्रधर के घर हुई चोरी, लाखों कैश और जूलरी ले फरार हुए बदमाश

राजधानी दिल्ली में चोरी और लूटपाट की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं। ताजा मामला मशहूर कवि अशोक चक्रधर के घर से सामने आया है, जहां बदमाशों ने लाखों के कैश सहित और ज्वैलरी पर अपना हाथ साफ किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.