Tuesday, Aug 21, 2018

Afternoon Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 2/22/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट।

नीरव मोदी के खिलाफ CBI की कार्रवाई जारी, 9 लग्जरी कारों के साथ करोड़ों की संपत्ति जब्त

पंजाब नेशनल बैंक घोटाले के आरोपी नीरव मोदी और  मेहुल चोकसी के खिलाफ सीबीआई व ईडी ने कार्रवाई तेज कर दी है। इसी के तहत दोनों आरोपियों के कई संपत्तियों को जब्त कर लिया गया है। बता दें कि जांच के साथ ही नीरव मोदी के लाइफ से जुड़ी कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। 

नॉर्थ ईस्ट दौरे पर पीएम मोदीः नगालैंड से किया स्थायी सरकार का वादा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज नॉर्थ ईस्ट दौरे पर हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि नागालैंड में चार साल से जारी राजनीतिक अस्थिरता खत्म होगा तथा भाजपा-एनडीपीपी की सरकार राज्य में विकास सुनिश्चित करेगी।

गोरखपुर दंगा मामले में CM योगी के खिलाफ मुकदमा चले या नहीं, HC आज करेगा फैसला

 साल 2007 में गोरखपुर में हुए दंगो को मामले में आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर इलाहबाद हाईकोर्ट फैसला करेगा की उनके खिलाफ मुकदमा चलाया जाए या नहीं। सीएम योगी के अलावा इस मामले में और भी कई लोग इस मामले में शामिल थे। 

घोटाले में कोडवर्ड का होता था इस्तमाल, नीरव को 'दोस्त' और मेहुल को 'अंकल' कहते थे बैंक कर्मी

पीएनबी घोटाले में की जा रही जांच में कई नए और बड़े खुलासे हो रहे हैं। इन्हीं खुलासों में एक और नया खुलासा जुड़ गया है जिसमें ये बात सामने आई है कि बैंक कर्मी ड्यूटी के दौरान नीरव मोदी और उनके नाम की जगह कोड वर्ड का इस्तमाल किया करते थे।

टीम में जगह पक्की हो तो कर सकता हूं बेहतरः मनीष पांडे

भारतीय बल्लेबाज मनीष पांडे ने कहा कि उन्होंने अपने कुछेक मौकों के लिये इंतजार करते हुए मुश्किल समय का सामना किया है तथा अधिक मौके पर मिलने पर वह स्टार खिलाडिय़ों से सजे मध्यक्रम में खुद को नियमित चयन के योग्य साबित कर सकते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.