Wednesday, Oct 05, 2022
-->
agnipath protest congress''''s satyagraha at jantar mantar today

Agnipath Protest: आज जंतर-मंतर पर कांग्रेस का सत्याग्रह, राष्ट्रपति से करेंगे योजना वापसी की मांग

  • Updated on 6/20/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केंद्र की सेना में अल्पकालिक भर्ती योजना 'अग्निपथ' और केंद्र द्वारा ईडी के दुरुपयोग के खिलाफ आज कांग्रेस दिल्ली के जंतर मंतर पर सत्याग्रह करेगी। अजय माकन ने दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि  हम आज जंतर मंतर पर सत्याग्रह पर बैठेंगे।

अजय माकन ने बताया कि कांग्रेस नेता शाम को 5 बजे राष्ट्रपति से मिलेंगे और मांग करेंगे कि अग्निपथ योजना को वापस लिया जाए। इस योजना पर पहले युवाओं और संसद में चर्चा की जानी चाहिए, लेकिन उससे पहले, इसे वापस लिया जाना चाहिए।

इसके साथ ही माकन ने कहा कि हम राष्ट्रपति को यह भी बताएंगे कि कैसे हमारे सांसद को परेशान किया गया और ईडी का कैसे दुरुपयोग किया जा रहा है। नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी की ईडी जांच के विरोध में दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस सांसद एस जोथिमणि की कथित तौर पर पिटाई कर दी।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी नेशनल हेराल्ड मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में चौथे दौर की पूछताछ के लिए सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश होने वाले हैं। ऐसे में कांग्रेस पार्टी  प्रतिशोध की राजनीति करने के लिए केंद्र सरकार के खिलाफ देश भर में शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन करेगी।।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.