Sunday, Aug 14, 2022
-->
agricultural laws punjab amarinder singh attacks delhi cm arvind kejriwal rkdsnt

कृषि कानूनों को लेकर अमरिंदर सिंह और केजरीवाल में जारी है तकरार

  • Updated on 12/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कृषि कानूनों को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल में तकरार जारी है। दोनों एक-दूसरे को जमकर आड़े हाथ ले रहे हैं। अमरिंदर सिंह ने कृषि कानूनों पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कथित दोहरे मानदंडों के लिए उनकी आलोचना की।

 प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर हमला, कहा- हाथरस मामले में सच की जीत हुई

दिल्ली विधानसभा में कृषि कानूनों के विरोध में बृहस्पतिवार को एक प्रस्ताव पारित किया गया और आम आदमी पार्टी के नेता केजरीवाल ने कानून कर प्रतियां फाडीं थीं। 

करण जौहर ने NCB के नोटिस का दिया जवाब, जश्न पार्टी पर दी सफाई

सिंह ने केजरीवाल के इस कदम को ‘‘घटिया नाटक ’’ करार दिया और कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता अब ‘‘तुच्छ राजनीति’’ कर रहे हैं क्योंकि दिल्ली सरकार ने ‘‘काले कृषि कानूनों’’ में से एक को पिछले माह अधिसूचित करके उसे मंजूरी दी थी। 

ड्रग्स मामले में अब करण जौहर से पूछताछ करेगी NCB, भेजा समन

कांग्रेस नेता ने केजरीवाल को ‘‘ बड़ा धोखेबाज’’ बताया और कहा,‘‘ यह दिखाता है कि केजरीवाल और आम आदमी पार्टी का लोगों के लिए अलग चेहरा है, जिसमें एकदम विपरीत इरादे छिपे हैं।’’ 

अमित शाह के घर के बाहर प्रदर्शन करने की AAP की याचिका पर दिल्ली पुलिस को नोटिस

सिंह ने आम आदमी पार्टी और शिरोमणी अकाली दल को ‘‘ पाखंडियों का समूह बताया जिनके कृषि कानूनों पर दोहरे मानदंडों ने किसानों के प्रति उनकी प्रतिबद्धता में कमी उजागर कर दी है।’’  

किसान आंदोलन के बीच पुलिस ने किसान एकता संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष घर में नजरबंद

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.