agusta-westland-money-laundering-case-ratul-puri-remand-next-hearing-16-september

अगस्ता वेस्टलैंड केस: ED ने बढ़ाई रतुल पुरी की रिमांड, अगली पेशी 16 को

  • Updated on 9/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर घोटाले (Agusta Westland Money Laundering Case) से जुड़े धनशोधन मामले में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी (Ratul Puri) की प्रवर्तन निदेशालय (ED) रिमांड पांच दिन के लिए और बढ़ा दी गई है। अब 16 सितंबर को रटुल पुरी की कोर्ट में पेशी होगी।

बता दें कि ईडी ने कोर्ट से पूछताछ के लिए आठ दिन की रिमांड मांगी थी। इसके साथ ही ईडी ने रतुल पुरी की दोस्त नियामत बक्षी के मिलने पर भी कड़ा ऐतराज जताया था।

आयकर विभाग ने गौतम खेतान के खिलाफ दायर किए चार नए आरोपपत्र 

कोर्ट में सुनवाई के दौरान ईडी के वकिल डीपी सिंह ने बताया कि नियामत बक्षी रतुल पुरी की दोस्त की दोस्त हैं और इस मामले में वो भी संदिग्ध है। जांच एजेंसी को कुछ अहम दस्तावेज मिले थे। जिसके बाद इस केस में एक अहम गवाह केके खोसला से सीधी बातचीत कराई जाएगी।

VVIP हेलीकॉप्टर घोटाला: कमलनाथ के भांजे को गिरफ्तारी से अंतरिम राहत

पुरी की ओर से पेश एक अन्य वकील विजय अग्रवाल ने अदालत में कहा कि ईडी फिर मेरे मुवक्किल को परेशान कर रही है और 8 दिन की ओर रिमांड मांग रही है। उन्होंने कहा कि ईडी के अधिकारी जो दस्तावेज दिखा रहे हैं उन्हें हमें दिखाने से मना कर रहे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.