Sunday, Aug 01, 2021
-->
Ahmed Patel congress admitted to ICU few weeks after being infected with Corona rkdsnt

कोरोना से संक्रमित होने के कुछ हफ्ते बाद आईसीयू में भर्ती अहमद पटेल

  • Updated on 11/15/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल (Ahmed Patel) को गुडग़ांव के मेदांता अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में भर्ती कराया गया है। यह जानकारी उनके परिवार ने रविवार को दी। पटेल कुछ हफ्ते पहले कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे। पटेल (71) ने एक अक्टूबर को ट््वीट किया था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। 

अहमद पटेल के बेटे फैसल ने रविवार को ट्वीट किया, ‘‘अपने परिवार की तरफ से हम कहना चाहते हैं कि अहमद पटेल कुछ हफ्ते पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। उन्हें आगे के उपचार के लिए गुडग़ांव के मेदांता अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष में भर्ती कराया गया है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘उनकी हालत स्थिर है और वह चिकित्सकों की निगरानी में हैं...हम आपसे आग्रह करते हैं कि उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करें।’’ कांग्रेस के कई नेताओं ने पटेल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने ट्वीट किया, ‘‘अपने दोस्त और कॉमरेड अहमद पटेल के लिए काफी चिंतित हूं और उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं। उनके जल्द ठीक होने के लिए आप सभी प्रार्थना करें।’’ इससे पहले अभिषेक सिंघवी और तरुण गोगोई सहित कांग्रेस के कई नेता कोविड-19 से संक्रमित हो चुके हैं। कोरोना वायरस से उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू के अलावा कई केंद्रीय मंत्री भी संक्रमित हो चुके हैं।

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

comments

.
.
.
.
.