Friday, Jul 30, 2021
-->
ahmed patel son faisal said i am ready to contest gujarat elections rkdsnt

अहमद पटेल के बेटे फैसल ने कहा- गुजरात चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं

  • Updated on 2/19/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिवंगत कांग्रेस नेता अहमद पटेल के बेटे फैसल पटेल ने कहा कि वह राजनीति में आने को तैयार हैं और अगर पार्टी चाहेगी तो वह विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। पिछले महीने ही फैसल ने ट्विटर पर घोषणा की थी कि वह राजनीति में नहीं आएंगे और अपने दिवंगत पिता द्वारा शुरू की गईं सामाजिक पहलों पर ध्यान केंद्रित करेंगे। 

टूलकिट मामले में आरोपी दिशा रवि की न्यायिक हिरासत और आगे बढ़ी

उन्होंने बृहस्पतिवार की रात को संवाददाताओं से कहा, ‘‘ मेरे पिता की तरह ही मैं भी सामाजिक कार्य करता रहूंगा। भरूच में हमारे दो अस्पताल और एक स्कूल है। यही मेरा वास्तविक कार्य है।’’  वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में उतरने के सवाल पर फैसल ने कहा, ‘‘ अगर कांग्रेस आलाकमान कहता है तो मैं चुनावी राजनीति में प्रवेश करूंगा और चुनाव लड़ूंगा। मैं भरूच से चुनाव लडऩा पसंद करूंगा क्योंकि यह मेरा क्षेत्र है।’’ 

दिल्ली दंगों की जांच को लेकर पुलिस कमिश्नर श्रीवास्तव ने किए कई खुलासे

वह अहमदाबाद निकाय चुनाव से पहले कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में खादिया इलाके के दौरे पर आए थे। अहमदाबाद एवं अन्य पांच नगर निकायों में चुनाव 21 फरवरी को है।      

अखिलेश का योगी सरकार पर कटाक्ष- बोले- जहां बेटियां सुरक्षित नहीं, वहां निवेश कैसे होगा

 

 

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.