Tuesday, Nov 30, 2021
-->
aiims-bulletin-former-pm-manmohan-singh-suffering-from-dengue-albsnt

AIIMS बुलेटिन: पूर्व PM मनमोहन सिंह डेंगू से पीड़ित, स्वास्थ्य में सुधार जारी  

  • Updated on 10/16/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य में तेजी से सुधर रहा है। यह बात आज एम्स प्रशासन ने जानकारी दी है। एम्स के एक अधिकारी ने कहा कि पूर्व पीएम को डेंगू हो गया था। लेकिन अब वे ठीक महसूस कर रहे है। एम्स के डॉक्टर की टीम लगातार उनकी निगरानी रख रही है।

देश में विकास कार्य ठप, मोदी-शाह विपक्ष को डराने में मशगूल: शरद पवार 

बता दें कि 89 वर्षीय मनमोहन सिंह को पिछले सप्ताह एम्स तब लाया गया जब वे बुखार और कमजोरी से पीड़ित थे। उन्हें एम्स के कार्डियो-न्यूरो सेंटर में भर्ती किया गया था। डॉक्टर नीतीश नाइक के नेतृत्व में डॉक्टर की टीम लगातार कांग्रेस के इस दिग्गज नेता के इलाज में जुटे हुए है।

फिर से टला कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव, जानें राहुल गांधी ने क्यों साधी चुप्पी?

मालूम हो कि पूर्व प्रधानमंत्री के एम्स में भर्ती होने के बाद देखने के लिये देश के स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया भी पहुंचे थे। वहीं वे तब विवादों में घिरे  जब वे डॉ. सिंह को देखने के क्रम में अपने साथ फोटोग्राफर को भी अंदर लेकर चले गए। मनमोहन सिंह की बेटी दमन सिंह ने इस पर कड़ी आपत्ति दर्ज की। उन्होंने कहा कि डॉक्टर इन्फेक्शन के डर से लोगों को उनके कमरे में जाने से मना किया है। लेकिन विरोध करने के वाबजूद स्वास्थ्य मंत्री अपने साथ फोटोग्राफर लेकर घुसे। वहीं राहुल गांधी भी डॉ. सिंह को देखने एम्स पहुंचे थे। जबकि पीएम नरेंद्र मोदी ने भी पूर्व प्रधानसमंत्री के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.