Wednesday, Dec 01, 2021
-->
aiims rpc canteen mess worker died from coronavirus kmbsnt

एम्स में मेस कर्मचारी की कोरोना से मौत के बाद हंगामा, उठी सुपरिटेंडेंट के इस्तीफे की मांग

  • Updated on 5/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एम्स अस्पताल (AIIMS Hospital) के आरपीसी डॉक्टरों (RPC Doctors) की कैंटीन के मेस में कर्मचारी की कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण से मौत के बाद आरडीए एम्स (RDA AIIMS) के डॉक्टर्स गुस्साए हुए हैं। उन्होंने मांग की है कि हॉस्टल सुपरीटेंडेंट और वरिष्ठ वार्डन दोनों को इस घटना की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफे दें। 

आरपीसी डॉक्टरों की कैंटीन के मेस में काम करने वाले एक कर्मचारी की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई। आडीए एम्स का कहा है कि कर्मचारी की मौत का कारण छात्रावास अनुभाग की लापरवाही है। छात्रावास अनुभाग ने एक महीने से अधिक समय से आरडीए द्वारा निर्देशित एहतियाती कदम उठाने से इनकार कर दिया था।

दिल्ली में हर दिन टूट रहा रिकॉर्ड, 24 घंटे में 660 नए कोरोना मरीज, 14 की मौत

कर्माचारी की मौत को बताया था कार्डियक अरेस्ट
हॉस्टल के सुपरीटेंडेंट ने कर्माचारी की मौत को संभावित कार्डियक अरेस्ट के रूप में पेश करने का प्रयास किया। आडीए एम्स की मांग है कि हॉस्टल सुपरीटेंडेंट और वरिष्ठ वार्डन दोनों को इस घटना की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफे दें। बता दें कि दिल्ली में सैकड़ों डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मचारी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। ऐसे में इस  प्रकार की लापरवाही के कारण डॉक्टर गुस्साए हुए हैं। 

ड्यूटी के बाद डॉक्टरों की क्वारंटाइन सुविधा खत्म करने का आदेश जारी, हुआ विरोध

दिल्ली में संक्रमितों की संख्या 12 हजार के पार
वहीं दिल्ली में कोरोना संक्रमण तेजी से फैलने लगा है। चार दिन से लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में रिकॉर्ड तोड़ वृद्धि हो रही है। आज यानी शुक्रवार को महज 24 घंटों के अंदर 660 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं। ये एक दिन में मिलने वाला कोरोना मामलों का अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा हैं। दिल्ली में इसके बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या 12319 हो गई है। 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.