Wednesday, Jan 22, 2020
aimim asaduddin owaisi attacks west bengal cm mamata banerjee

ममता के 'अल्पसंख्यक अतिवादी' वाले बयान पर औवेसी ने किया पटलवार

  • Updated on 11/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के 'अल्पसंख्यक अतिवादी' वाले बयान के एक दिन बाद मंगलवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता असदुद्दीन औवेसी ने पलटवार करते हुए कहा कि ममता के राज्य में मुसलमान विकास के मामले में सबसे 'बदतर' हालत में हैं। 

होमगार्ड ड्यूटी घोटाला : संदेह के घेरे में आए कमांडेंट कार्यालय में लगी आग

दरअसल ममता ने सोमवार को कूचबिहार में एक कार्यक्रम में इशारों ही इशारों में औवेसी पर निशाना साधते हुए लोगों से हैदराबाद से आने वाले 'अल्पसंख्यक अतिवादियों' की बातों में नहीं आने के लिये कहा था। ममता ने कहा, 'अल्पसंख्यकों के बीच कुछ अतिवादी मौजूद हैं। वे हैदराबाद से आते हैं। उनकी बातों में न आएं। उन पर भरोसा न करें।' 

कश्मीर में लगी पाबंदियों पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा- जानते हैं मुद्दे की गंभीरता

ममता के इस बयान पर पलटवार करते हुए औवेसी ने कहा, 'यह कहना धार्मिक अतिवाद नहीं है कि बंगाल के मुसलमान विकास के मामले में किसी भी अल्पसंख्यक के मुकाबले बदतर हालत में हैं। इसके बाद एक समाचार चैनल से बातचीत में औवेसी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो के संदेश का मतलब है कि एआईएमआईएम राज्य में एक 'बड़ी ताकत' बन गई है।

सुपर 30’ के संस्थापक आनंद कुमार ने भी JNU में फीस बढ़ोतरी पर जताई चिंता

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.