Video: 'फन्ने खां' का पहला गाना #Mohabbat रिलीज, दिखा ऐश्वर्या राय बच्चन का बोल्ड अंदाज

  • Updated on 7/11/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म 'फन्ने खां' से सालों बाद अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बड़े पर्दे पर एक साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुए इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया था और अब इस फिल्म का पहला गाना 'मोहब्बत' भी रिलीज हो गया है, जिसमें ऐश्वर्या एक नेवर सीन बिफोर अवतार में नजर आ रही हैं। 

शादी के तुरंत बाद मिथुन के बेटे मिमोह का हुआ रिसेप्शन, देखें Pics

इस गाने में ऐश्वर्या एक रॉकस्टार का किरदार निभाया है, जिसे एक कॉन्सर्ट में थिरकते और गाते हुए दिखाया गया है। फिल्म में एक फैमस सिंगर बनी ऐश्वर्या , बेबी सिंह की भूमिका निभा रही है, जो एक ऐसी सुपरस्टार है जिसका हर गाना सुपरहिट होता है।

Navodayatimes

ऐसे में फिल्म का ये पहला गाना बेबी के ही शो का है, जिसमें वह गाते और नाचते हुए दर्शकों को अपनी अदाओं से दिवाना बनाती नजर आ रही हैं। फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के बाद ऐश्वर्या ने एक बार फिर ग्लैमरस रोल अपनाया है, जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही हैं।

Navodayatimes

बात करें इस गाने की तो 'मोहब्बत' गाने को इरशाद कामिल ने लिखा है। गाने में नूर जहां के गाने 'जवां है मोहब्बत' के कोरस को शामिल किया गया है। तनिष्क बाग्ची की कम्पोजिशन में बने इस गाने को सुनिधि चौहान ने अपनी आवाज दी है।

Navodayatimes

फिल्म 'फन्ने खां' एक म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म है। जो एक पिता के संघर्ष को दिखाती है। 'फन्ने खां' के साथ ऐश्वर्या और अनिल कपूर लगभग 17 साल के लंबे अंतराल के बाद एक साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे है।

 

A post shared by Fanney Khan (@fanneykhanfilm) on


ऐश्वर्या राय बच्चन इस फिल्म में सिंगिंग सेंसेशन बेबी सिंह की भूमिका में नजर आएंगी, वहीं राजकुमार राव फिल्म में ऐश्वर्या के प्रेमी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

'फन्ने खां'  के साथ अतुल मांजरेकर निर्देशन के क्षेत्र में अपनी नई शुरुआत कर रहे है।  कुसुम अरोड़ा और निशांत पिट्टी द्वारा निर्मित और अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म 'फन्ने खां' 3 अगस्त 2018 को रिलीज होगी। 

देखें वीडियो

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.