Wednesday, Jan 26, 2022
-->
ajay-devgns-cousin-anil-devgan-passes-away-in-mumbai-prsgnt

अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का हुआ निधन, एक्टर ने लिखा इमोशनल मैसेज

  • Updated on 10/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का निधन हो गया है। इस बारे में अजय देवगन ने मंगलवार दोपहर एक ट्वीट करते हुए जानकारी दी है। बताया जा रहा है कि अनिल देवगन की सोमवार की रात मुंबई में मृत्यु हो गई। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनिल देवगन 51 साल के थे। उनका निधन किस वजह से हुआ है अभी इस बात का खुलासा नहीं हो सका है। उनके भाई अजय देवगन ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते प्रार्थना सभा का आयोजन नहीं किया जाएगा। 

अजय ने अपने भाई की असमय मौत पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'बीती रात मैंने अपने भाई अनिल देवगन को खो दिया। उनके असमय निधन ने हमारे परिवार को गहरा दुख पहुंचा है। अजय देवगन फिल्म्स और मुझे उनकी बेहद कमी महसूस होगी और हम उन्हें बेहद याद करेंगे। महामारी की वजह से हम निजी प्रार्थना सभा का आयोजन नहीं करेंगे।'

अनिल देवगन को उनकी फिल्मों के लिए याद किया जाएगा। अपने करियर में उन्होंने अपना ज्यादातर काम अजय देवगन के साथ ही किया। बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर उन्होंने साल 1996 में आई फिल्म जीत से काम शुरू किया था। इसके बाद वे जान, इतिहास, प्यार तो होना ही था और हिंदुस्तान की कसम जैसी फिल्मों में भी असिस्टेंट डायरेक्टर रहे थे।

अस्पताल से सामने आई संजय दत्त की यह Latest तस्वीर, बाबा की हालत देख हैरान हुए फैंस

बतौर डायरेक्टर अनिल ने साल 2000 में अपनी पहली फिल्म 'राजू चाचा' बनाई। साल 2005 में 'ब्लैकमेल' और 2008 में 'हाल-ए-दिल' फिल्म बनाई। इसके अलावा, अजय देवगन की फिल्म 'सन ऑफ सरदार' में वे क्रिएटिव डायरेक्टर थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.