Thursday, May 19, 2022
-->
ajay kothiyal will be the aap chief ministerial candidate of uttarakhand kmbsnt

अजय कोठियाल होंगे उत्तराखंड में AAP के CM उम्मीदवार: अरविंद केजरीवाल

  • Updated on 8/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड में AAP का सीएम चेहरा घोषित कर दिया है। केजरीवाल आज उत्तराखंड के राजनीतिक दौरे पर हैं। उन्होंने यहां से घोषणा की है कि उत्तरखंड विधानसभा चुनाव 2022 में अजय कोठियाल (सेवानिवृत्त कर्नल) AAP के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे। 

देहरादून पहुंचे अरविंद कजेरीवाल ने कहा है कि पार्टी दुनिया भर में रहने वाले भारतीयों के लिए राज्य को आध्यात्मिक राजधानी के रूप में विकसित करेगी। यह युवाओं को रोजगार भी प्रदान करेगा। 

यहां जनता को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि जब उत्तराखण्ड के नेता देवभूमि को लूट रहे थे तब बॉर्डर पर देश की सुरक्षा कर रहे थे।  उत्तराखण्ड के लोगों को ऐसे देशभक्त की जरूरत है, जो अपनी जान की परवाह किए बिना तन-मन-धन से जनता की सेवा करें।

दिल्ली की सड़कों पर उतरी बीएस-6 लो फ्लोर बसें, परिवहन मंत्री ने दिखाई हरि झंडी

सीएम उम्मीदवार के लिए जानी लोगों की राय 
केजरीवाल ने कहा कि कुछ समय पहले मनीष सिसोदिया यहां आए थे और उन्होंने ऐलान किया था कि जनता की राय पर ही आम आदमी पार्टी का सीएम उम्मीदवार घोषित किया जाएगा। कई तरह से हमने जनता की राय जानी। केजरीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जब से उत्तराखंड बना है चंद नेताओं और पार्टियों ने उत्तराखंड को पूरी तरह से लूटने का काम किया है। 

दिल्ली: परिसर में फायर स्टेशन वाला देश का पहला अस्पताल बनेगा एम्स

लोगों को उत्तराखंड के लिए इस बार नेता नहीं फौजी चाहिए- केजरीवाल 
जब लोगों से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अब हमें नेता नहीं चाहिए। इस बार हमें एक देशभक्त फौजी चाहिए। लोगों ने कहा कि हमें अब एक ऐसा व्यक्ति चाहिए जो अपना घर भरने के बजाय उत्तराखंड के लोगों के बारे में सोचे यहां के विकास के बारे में सोचे और मां भारती के बारे में सोचे। उत्तरखंड के लोगों ने कहा कि इन नेताओं और अभिनेताओं के भरोसे उत्तराखंड आगे नहीं बढ़ सकता। हमें अजय कोठियाल अपना सीएम चाहिए।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.