Tuesday, Dec 07, 2021
-->
ajaz khan live video viral troll on social media anjsnt

फेसबुक Live पर Ajaz Khan ने दिया भड़काऊ बयान, ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा #अरेस्ट_एजाज_खान

  • Updated on 4/17/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अकसर अपने विवादित बयानों के लेकर चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने एक बार फिर कुछ ऐसा बोल दिया है जिससे सोशल मीडिया पर वो ट्रेंड करने लगे हैं लेकिन इस बार ये ट्रेंड उनके फैंस ने नहीं चलाया है। गुरुवार को पूरे दिन #अरेस्ट_एजाज_खान ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था।

क्या है मामला
बुधवार रात करीब 12.30 पर एजाज खान अपने फेसबुक अकाउंट पर लाइव आए और उन्होंने कुछ ऐसा बोला कि जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। एजाज ने अपने लाइव में कहा कि चींटी मर गई, मुसलमान जिम्‍मेदार.. हाथी मर गया मुसलमान जिम्‍मेदार, दिल्‍ली में भूकंप आया सारे मुसलमान जमीन के नीचे घुसे और हिले तो भूकंप आ गया... यानी हर चीज के लिए मुसलमान जिम्‍मेदार है लेकिन ये साजिश कर कौन रहा है, कभी सोचा आप लोगों ने..'

OMG! सलमान और उनकी फैमिली को है जान का खतरा, फार्महाउस में मिला ये...

वो इतने पर नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि कोरोना से ध्यान हटाने के लिए इस मामले को सांप्रदायिकता से जोड़ा जा रहा है। इसके साथ ही वीडियो के अंत में एजाज कहते हैं कि ऐसे लोग जो देश में ऐसा कर रहे हैं उन्हें कोरोना हो जाए।'एजाज तो इतना कह पर चल दिए लेकिन उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। एजाज की अभद्र भाषा और आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद गुरुवार को पूरे दिन सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया।

कंगना रनौत की बहन रंगोली का टि्वटर अकाउंट सस्पेंड, किया था भड़काऊ ट्वीट

देखिए ट्रोलर्स ने उन्हें क्या कहा...

महेश बाबू के पास पोस्ट से आ रहीं अनगिनत स्क्रिप्ट, जानिए क्या है पूरा मामला!

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

 

comments

.
.
.
.
.