Thursday, May 19, 2022
-->
akali-congress-workers-shown-black-flag-to-kejriwal-in-chandigarh

चंडीगढ़ में अकाली, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल को दिखाया काला झंडा

  • Updated on 11/15/2017

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अकाली दल और कांग्रेस सदस्यों ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के काफिले को काला झंडा दिखाया। केजरीवाल वायु प्रदूषण पर चर्चा के लिये यहां अपने हरियाणा के समकक्ष मनोहर लाल खट्टर से मिलने आए थे।

चंडीगढ़ अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के बाहर प्रदर्शनकारियों ने केजरीवाल के खिलाफ नारे लगाए। प्रदर्शनकारियों ने पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता सुखपाल सिंह खैरा के इस्तीफे की मांग की। खैरा को फजिल्का की अदालत ने ड्रग मामले में तलब किया है।

अकाली दल के नेता हरमनप्रीत सिंह प्रिंस ने संवाददाताओं से कहा, ‘केजरीवाल ने हमेशा पंजाब के युवाओं को ड्रग एडिक्ट बताया है। लेकिन जब उनके अपने नेता सुखपाल खैरा को ड्रग के एक मामले में अदालत ने तलब किया तो उन्होंने चुप्पी साध ली। क्यों वह खैरा के इस्तीफे की मांग नहीं कर रहे हैं।’

प्रिंस ने कहा, ‘हम मांग कर रहे हैं कि केजरीवाल को खैरा से इस्तीफा मांगना चाहिये।’ हाथ में काला झंडा और तख्तियां लिये प्रदर्शनकारी केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। कुछ के हाथों में सफेद पाउडर वाले पैकेट थे जिसे पुलिस ने उनसे छीन लिया।

ड्रग मुद्दे पर दोहरा मानदंड अपनाने का केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने कहा, ‘केजरीवाल ड्रग के खिलाफ बोला करते थे और अब उनके अपने नेता को ड्रग के एक मामले में अदालत ने तलब किया है। वह उन्हें इस्तीफा देने के लिये नहीं बोल रहे हैं।’

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.