Saturday, Nov 16, 2019
akash-vijayvargiya-troll-on-social-media

इंदौर की गलियों में आकाश विजयवर्गीय के पोस्टर देख बोले यूजर्स- BJP वाले कभी सुधर नहीं सकते

  • Updated on 6/28/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दो दिन पहले इंदौर में बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय और  नगर निगम के अधिकारियों के बीच हुए झगड़े में एक और नया मोड़ आ गया है।आज सुबह इंदौर के सड़कों प र कई जगह पर आकाश विजयवर्गीय के पोस्टर लगे दिखाई दिए। इन सभी पोस्टर में आकाश की तस्वीर के साथ 'सैल्यूट आकाशजी' लिखा हुआ था।

आकाश विजयवर्गीय के ये पोस्टर तो इंदौर की सड़कों पर लगे थे लेकिन इस पोस्टर की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही थी। ये चर्चा इतनी बढ़ गई कि यूजर्स अपनी अपनी प्रतिकियाएं देने लगे।

झारखंड से जापान तक गूंज रहा 'जय श्रीराम', और भगवान के नाम मर रहा इंसान

देखें ट्वीट्ट-

जब इन पोस्टर के बारे में नगर निगम को पता चला तो उन्होंने तुरंत इन सभी पोस्टरों को सड़कों से हटवा दिए। लेकिन अभी तक ये सामने नहीं आया है कि ये पोस्टर किसने चिपकवाए थे।

वहीं आपको बता दें कि नगर निगम के अधिकारी को  बल्ले से  पीटने के कारण अभी भी आकाश विजयवर्गीय हवालात की हवा खा रहे हैं। आकाश की तरफ से कोर्ट में जमानत की कई अर्जियां डाली गई लेकिन कोर्ट ने उन सभी को खारिज कर दिया।

अस्पताल में भर्ती है अधिकारी-

आकाश विजयवर्गीय के ने जिस अधिकारी को पीटा था वो अबभी भी एक निजी अस्पताल में भर्ती है। डॉक्टरों का कहना है कि अभी उसकी हालत स्थिर बनी हुई हैं लेकिन अभी भी उसे आईसीयू में भर्ती करवाया गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.