Wednesday, Mar 20, 2019

BJP के जूताकांड पर अखिलेश का तंज, कहा-अनुशासित पार्टी में जूतों का सादर आदान-प्रदान

  • Updated on 3/7/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  उत्तर प्रदेश के संत कबीरनगर में भाजपा के सांसद शरद त्रिपाठी ने अपनी पार्टी के विधायक राकेश बघेल को जूते से पीट दिया। बीजेपी नेताओं के मारपीट के इस मामले पर विपक्ष को बैठ बिठाए एक मुद्दा दे दिया है। अब इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उप्र में विश्व की सबसे अनुशासित राजनीतिक पार्टी का दावा करने वाली भाजपा के सांसद व विधायक के मध्य जूतों का सादर आदान-प्रदान हुआ। 

उन्होंने आगे कहा कि यह आगामी चुनावों में अपनी हार से आशंकित भाजपा की हताशा है। सच तो ये है कि लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए भाजपा को प्रत्याशी ही नहीं मिल रहे हैं। अखिलेश ने कहा कि जनता जनार्दन पहचान लो यही है भाजपा का असली चाल चरित्र चेहरा। आप सभी को ऐसे लोगों को चुनाव में सबक सिखाने का अवसर मिला है। 

BJP सांसद ने अपनी ही पार्टी के विधायक पर बरसाए जूते

बता दे कि इस घटना का  एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उन्होंने आव देखा न ताव बस जूता उतारकर विधायक राकेश सिंह को एक के बाद एक कई जूते जड़े। जवाब में विधायक जी ने भी शरद त्रिपाठी पर दे दनादन थप्पड़ जड़े। वहां मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर दोनों में बीच बचाव किया। इस घटना के बाद दोनों नेताओं के समर्थकों के बीच भी मारपीट हुई। 

BJP सांसद ने अपनी ही पार्टी के विधायक पर पहले बरसाए जूते फिर मांगी मांफी

अपनी इस हरकत पर खेद जताते हुए सांसद शरद त्रिपाठी ने कहा, 'मैं इस घटना पर खेद जताता हूं और इसको लेकर मैं बहुत बुरा महसूस कर रहा हूं। जो भी हुआ वो मेरे सामान्य व्यवहार के खिलाफ था, अगर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने मुझे तलब किया है, तो पूरे मामले मे मैं अपना पक्ष रखूंगा।’ 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.