Friday, May 27, 2022
-->
akhilesh congratulates aparna for joining bjp, said this

अखिलेश ने अपर्णा को BJP में शामिल होने पर दी बधाई, कही ये बात

  • Updated on 1/19/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने पर पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने बुधवार को उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दीं।

बुधवार को एक संवाददाता सम्मेलन में अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर अखिलेश यादव ने कहा ‘सबसे पहले मैं बधाई और शुभकामनाएं दूंगा। साथ ही साथ खुशी इस बात की है कि हमारी समाजवादी विचारधारा का विस्तार हो रहा हैं । मुझे उम्मीद हैं कि हमारी विचारधारा वहां पहुंच कर संविधान और लोकतंत्र को बचाने का काम करेगी।

उनसे पूछा गया कि क्या उनको (अपर्णा को) रोकने की कोशिश नहीं की गयी ? इस पर यादव ने जवाब दिया ,‘‘नेता जी (मुलायम सिंह यादव) ने उन्हें समझाने की बहुत कोशिश की।’

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक और वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बुधवार को दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में भाजपा में शामिल हो गईं।

भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और पार्टी के मीडिया विभाग के प्रभारी अनिल बलूनी भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे। अपर्णा यादव 2017 के विधानसभा चुनाव में लखनऊ कैंट से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं।

हालांकि उन्हें भाजपा नेता रीता बहुगुणा जोशी के हाथों पराजय का सामना करना पड़ा था। अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.