Tuesday, Nov 30, 2021
-->
akhilesh said soon there will be a discussion on the coordination of seats with rajbhar albsnt

अखिलेश ने कहा- जल्द ही राजभर के साथ सीटों के तालमेल पर होगी चर्चा, आगामी चुनाव होंगे निर्णायक

  • Updated on 10/28/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तरप्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिये बीजेपी और सपा के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। एक तरफ बीजेपी,अपना दल,निषाद पार्टी के साथ गठबंधन करके मैदान में उतरेगी तो वहीं सपा ने भी ओपी राजभर की पार्टी के साथ गठबंधन किया है। अखिलेश यादव ने कहा है कि राजभर पर उन्हें भरोसा है जिस कारण वे गठबंधन करने को राजी हुए है।

जब चन्नी-सिद्धू में है अनबन तो कैप्टन के सियासी चाल का तोड़ कैसे निकालेंगे राहुल?

बता दें कि सपा इस बार बड़ी पार्टी से गठबंधन से परहेज करती नजर आ रही है। बीते विधानसभा में कांग्रेस के साथ तो लोकसभा 2019 में बसपा के साथ गठबंधन करके कोई फायदा नहीं देखते हुए सपा अब संभल कर आगे बढ़ना चाहती है। हालांकि अखिलेश ने औवैसी की पार्टी के साथ गटबंधन को लेकर अभी तक चुप्पी साधे हुए है। अखिलेश ने कहा है कि गठबंधन को लेकर औवैसी के साथ कोई बातचीत नहीं हुई है।

तेजस्वी यादव ने फिर नीतीश पर ली चुटकी, कहा- चचा थक गए हैं, जनता करेगी अब जबरन रिटायर 

मालूम हो कि अखिलेश ने संकेत दिया है कि ओपी राजभर के साथ सीटों के लिये जल्द ही तालमेल हो जाएगा। उसके बाद सपा कितने सीटों पर चुनाव लड़ेगी और राजभर की पार्टी कितनी सीटों पर लड़ेगी। यह सब जल्द तय हो जाएगा। अखिलेश ने यह भी साफ किया कि शिवपाल सिंह की पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर जल्द ही सारी बातें सामने रखी जाएगी। वहीं अखिलेश हाल ही में फ्लाइट में प्रियंका से मुलाकात को शिष्टाचार बताया। उन्होंने कहा कि राजनीति को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.