Sunday, Sep 19, 2021
-->
akhilesh-said-unemployment-is-breaking-records-inflation-is-breaking-back-prshnt

अखिलेश ने फिर केंद्र पर साधा निशाना, कहा- बेरोजगारी रिकॉर्ड तोड़ रही है, महंगाई तोड़ रही है कमर

  • Updated on 6/11/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। समाजवादी पार्टी के नेता और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने एकबार फिर बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, बेकार और बेरोजगारी रिकार्ड तोड़ रही है और महंगाई ने जनता की कमर तोड़ दी है। उन्होंने कहा कि व्यापार, कारोबार, दुकानदारी, कारीगरी सब ठप्प है, लेकिन बीजेपी बंदरबांट में उलझी हुई है। उन्होंने कहा की भाजपा सरकार से जनता को कोई उम्मीद भी नहीं है।

दरअसल यह पहला मामला नहीं है जब अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। इससे पहले भी अखिलेश यादव ने एक ट्वीट कर शायराना अंदाज में कहा था कि यूपी की सत्ता केंद्र के हाथों में है। 

राहुल गांधी का सरकार पर तंज, ट्वीट कर लिखा- कार्टून, सवाल और सच वह सब से डरता है

कोरोना वैक्सीन लगवाने को लेकर अखिलेश यादव का ट्वीट
वहीं माजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने इससे पहले कहा था कि वह भी कोरोना वायरस रोधी टीका लगवायेंगे। यादव ने ट्वीट किया, ‘जनाक्रोश को देखते हुए आखिरकार सरकार ने कोरोना वायरस रोधी टीके के राजनीतिकरण की जगह ये घोषणा की कि टीके वह लगवाएगी। हम भाजपा के टीके के खिलाफ थे पर ‘भारत सरकार’ के टीके का स्वागत करते हुए हम भी टीका लगवाएंगे व टीके की कमी से जो लोग टीका नहीं लगवा सके थे उनसे भी लगवाने की अपील करते हैं।

‘गौरतलब है कि इस साल जनवरी में जब कोरोना वायरस का टीका आया था, तब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकार से पूछा था कि टीकाकरण अभियान कैसे चलाया जाएगा और गरीबों को मुफ्त में टीका कब मिलेगा। साथ ही इसे भाजपा का टीका बताते हुए लगवाने से इनकार किया था।

पहलवान सागर हत्या मामले में सुशील का एक और सहयोगी गिरफ्तार

डॉक्टरों पर भरोसा है लेकिन सरकार पर नहीं
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा था कि उन्हें देश के डॉक्टरों पर भरोसा है लेकिन सरकार पर नहीं। उन्होंने कहा था कि एक साल बाद, जब सपा की सरकार सत्ता में आएगी, हम सभी के लिए मुफ्त टीका सुनिश्चित करेंगे। यादव ने यह कहते हुए विवाद भी खड़ा कर दिया था कि वह खुद भाजपा का टीका नहीं लगवाएंगे। हालांकि बाद में उन्होंने कहा था कि वह वैज्ञानिकों का जिक्र नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने कहा था, हमें अपने डॉक्टरों पर पूरा भरोसा है, लेकिन सरकार पर नहीं... यह अच्छा है कि कोरोना वायरस का टीका आ गया है, लेकिन डॉक्टर जो कहते हैं, उस पर विश्वास करें, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर नहीं।‘ सोमवार को समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने कोरोना वायरस रोधी टीका लगवाया था तब भारतीय जनता पार्टी ने अखिलेश यादव को कटघरे में खड़ा किया था।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.