Sunday, Apr 18, 2021
-->
akhilesh sarcasm on yogi bjp govt said where daughters not safe how be investment rkdsnt

अखिलेश का योगी सरकार पर कटाक्ष- बोले- जहां बेटियां सुरक्षित नहीं, वहां निवेश कैसे होगा

  • Updated on 2/19/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि जिस राज्य में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं, वहां निवेश करने कौन आएगा। उन्होंने पार्टी कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में उन्नाव की घटना का जिक्र करते हुए सरकार से पूछा कि आखिर राज्य में क्या हो रहा है, उन्नाव में लगातार घटनाएं हो रही हैं और इनका जिम्मेदार कौन है। 

पेट्रोल-डीजल को लेकर कांग्रेस का तंज- जनता से ‘लूट’ बंद करे ‘ईंधन-टैक्स-जीवी’ मोदी सरकार

उल्लेखनीय है कि उन्नाव के असोहा थाना अंतर्गत बबुरहा गांव में बुधवार शाम पशुओं के लिए चारा लेने गईं तीन दलित किशोरियों में से दो संदिग्ध अवस्था में मृत मिलीं, जबकि एक अन्य गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। सपा अध्यक्ष ने कहा कि जिस प्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं, मां सुरक्षित नहीं हैं, वहां कौन निवेश करने आएगा। 

टाइम पत्रिका की उबरते 100 नेताओं की सूची में चंद्रशेखर समेत 5 भारतीय हस्तियां

उन्होंने कहा कि उन्नाव में लगातार महिलाओं के खिलाफ अपराध हो रहे हैं तथा हाथरस में तो रात में ही बेटी को जला दिया गया। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार लगातार प्रदेश में निवेश के दावे कर रही है, लेकिन वह निवेश कहां हो रहा है, यह कहीं नहीं दिखता है। इस दौरान बहुजन समाज पार्टी की सरकार में मंत्री रहे आर के चौधरी समेत कई लोगों ने सपा की सदस्यता ग्रहण की । 

रंजन गोगोई पर आरोप संबंधी ‘षड्यंत्र’ की सुप्रीम कोर्ट के स्वत: संज्ञान पर शुरू की गई जांच बंद 

अखिलेश ने कहा कि केंद्र सरकार को तीनों नए कृषि कानूनों को वापस लेना चाहिए। उन्होंने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर भी केंद्र सरकार पर हमला बोला। सपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में हिरासत में सर्वाधिक मौत हुई हैं और साथ ही सबसे ज्यादा फर्जी मुठभेड़ भी हुई हैं।

कन्हैया बोले- दिशा रवि ने गलती कर दी, दंगाइयों का समर्थन करती तो शायद...

 

 

 

 

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.