akhilesh-yadav-attacks-bjp-yogi-govt-over-uttar-pradesh-law-and-order-situation

अखिलेश यादव ने यूपी में बढ़ते अपराधों पर योगी सरकार पर बोला हमला

  • Updated on 7/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव Akhilesh Yadav ने मंगलवार को दावा किया कि उत्तर प्रदेश में अपराधी बेलगाम हैं और उन्हें कानून-व्यवस्था का जरा भी डर नहीं रह गया है। अखिलेश Akhilesh Yadav ने एक बयान में कहा,‘‘उत्तर प्रदेश में हत्या, लूट, अपहरण और बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। मुख्यमंत्री (योगी आदित्यनाथ) के ‘बयान‘ के बाद भी अपराधी प्रदेश छोड़कर नहीं गए। जो जेल गए वहीं से वे अपना काला धंधा धड़ल्ले से चला रहे हैं।’’  

केजरीवाल को आपराधिक मानहानि के दो मामलों में मिली जमानत

बाबरी विघ्वंस मामला: सुनवाई पूरी करने के लिए विशेष जज ने मांगा वक्त

उन्होंने कहा कि राज्यपाल राम नाईक भले ही इन हालात में उत्तर प्रदेश को सर्वोत्तम प्रदेश की राह पर बताएं, लेकिन सच तो यह है कि आज यह राज्य जनता के लिए भय और दहशत का पर्याय बन गया है।

तेंदुलकर ने बताया- कैसे होना चाहिए था विश्व कप फाइनल का फैसला?

अखिलेश ने कहा कि कल (सोमवार को) ही अयोध्या के महाराजगंज थाना क्षेत्र में देर शाम समाजवादी लोहिया वाहिनी के गोसाईगंज विधानसभा अध्यक्ष टिक्कू यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। टिक्कू यादव समाजवादी पार्टी के उभरते युवा नेताओं में थे। 

चंद्रयान-2 : गड़बड़ी का पता लगाने के लिए वैज्ञानिकों ने की ISRO की तारीफ

उन्होंने कहा कि इससे ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण क्या होगा कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के यौन शोषण की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं। छेड़छाड़ के डर से तमाम छात्राओं ने स्कूल या कोचिंग जाना ही छोड़ दिया। बलात्कार की बढ़ती इन घटनाओं का स्वत: संज्ञान सर्वोच्च न्यायालय ने भी लिया है। कानून के बावजूद शासन प्रशासन अपराधियों में उसका भय नहीं पैदा कर सका है। स्थिति दिन प्रतिदिन गंभीर होती जा रही है। 

कर्नाटक : विश्वास मत के दौरान गैरमौजूद रह सकते है बागी विधायक

सपा अध्यक्ष Akhilesh Yadav ने कहा कि मुख्यमंत्री के बड़बोलेपन का उनके अधीनस्थ अफसरों पर कोई असर होता तो दिखाई नहीं देता है। ऐसा लगता है कि जैसे पूरा प्रशासन तंत्र पंगु हो गया है।  

SSC परीक्षा समिति के खर्च के लिए 10 लाख रू जमा कराने का निर्देश

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.