Thursday, Aug 16, 2018

जया के समर्थन में अखिलेश ने नरेश अग्रवाल को लिया आड़े हाथ, मुलायम सिंह भी सख्त

  • Updated on 3/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा का दामन थामने वाले राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल के अभिनेत्री-सांसद जया बच्चन पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी की आज कड़ी आलोचना की। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा और महिला आयोग से अग्रवाल के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी की। 

अमर सिंह बोले- जया बच्चन को तरजीह देकर अखिलेश यादव ने कतरे राम गोपाल के पर

अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में कहा, 'श्रीमती जया बच्चन जी पर की गई अभद्र टिप्पणी के लिए हम भाजपा के नरेश अग्रवाल के बयान की कड़ी निंदा करते हैं। 'सपा अध्यक्ष ने कहा, 'यह फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही भारत की हर महिला का भी अपमान है। अगर भाजपा वाकई में नारी का सम्मान करती है, तो नरेश अग्रवाल के खिलाफ कदम उठाए। महिला आयोग को भी कार्रवाई करनी चाहिए।"

PNB Scam पर RBI ने किया था राहुल- चिदंबरम को अलर्ट, रघुराम राजन ने दी सफाई

खास बात यह है कि सपा के संरक्षक मुलायम सिंह सिंह यादव ने भी नरेश अग्रवाल का साथ नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि अच्छा हुआ कि नरेश अग्रवाल ने सपा छोड़ दी। उनके जाने से सपा को कोई नुकसान नहीं होगा। 

राफेल डील पर प्रशांत भूषण का सवाल, क्या पीएम मोदी को फ्रांस ब्लैकमेल कर रहा है?

बता दें कि सपा के पूर्व नेता नरेश अग्रवाल ने राज्यसभा चुनाव के लिए सपा प्रत्याशी जया बच्चन पर निशाना साधते हुए कहा था कि सपा ने उनके 40 साल के राजनीतिक अनुभव को दरकिनार करके फिल्मों में नाचने वाली को टिकट दिया है।     

भूख हड़ताल से पहले दिल्ली में सीलिंग मुद्दे का हल तलाशने में जुटे सीएम केजरीवाल

पूर्व में भी कई विवादास्पद बयान दे चुके अग्रवाल के इस बयान की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी निंदा की है। उन्होंने कहा कि वह अग्रवाल का भाजपा में स्वागत करती हैं, लेकिन जया के बारे में की गई उनकी टिप्पणी अनुचित और अस्वीकार्य है। इसके बाद अग्रवाल ने अपने बयान पर अफसोस तो जाहिर किया, लेकिन माफी मांगने से इनकार कर दिया।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.