Monday, Jan 27, 2020
akhilesh yadav meet injured kannauj accident viral video

Video: मरीजों देखने पहुंचे अखिलेश डॉक्टर्स पर भड़के, कहा- बाहर भाग जाओ

  • Updated on 1/14/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के कन्नोज में हुए भीषण बस हादसे में घायल हुए लोगों से मिलने के लिए यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav )अस्पताल पहुंचे।इस दौरान वो वहां मौजूद डॉक्टरों से मिले। इसी  दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अखिलेश यादव डॉक्टरों पर भड़कते हुए दिखाई दिए।

क्या है वीडियो में
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे  इस वीडियो में अखिलेश यादव डॉक्टरों से कह रहे हैं 'तुम मत बोलो। तुम्हें नहीं बोलना चाहिए.. तुम सरकार का पक्ष नहीं ले सकते... तुम बहुत छोटे आदमी हो...बहुत छोटे कर्मचारी हो... आरएसएस के हो सकते हो... बीजेपी के हो सकते हो... लेकिन यह नहीं कह सकते कि वह क्या कह रहा है यह तुम मुझे नहीं समझा सकते। दूर हो जाओ..एकदम दूर हो जाओ.... एकदम हट जाइए यहां से... बाहर भाग जाओ....।'

देखें वीडियो

पूरा मामला
आपको बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के कन्नौज (Kannauj) में एक भीषण सड़क हादसा  हुआ जिसमें  जीटी रोड (GT road) हाईवे पर बस (Bus) और ट्रक में टक्कर हो गई, जिसके बाद बस में भीषण आग लग गई। इस हादसे के बाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्य नाथ और पीएम मोदी ने दुख जताया।

योगी आदित्यनाथ ने लिया संज्ञान
बता दें कि बस कन्नौज के गुरसहायगंज से जयपुर जा रही थी सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi adityanath) ने इस घटना का त्वरित संज्ञान लिया।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर जताया दुख
प्रधानमंत्री मोदी ने हादसे पर दुख जताते हुए ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश के कन्नौज में हुए भीषण सड़क हादसे के बारे में जानकर अत्यंत दुख पहुंचा। इस दुर्घटना में कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी । मैं मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

 

comments

.
.
.
.
.