Saturday, Jul 31, 2021
-->
akhilesh yadav raise questions on up cm yogi adityanath employment diesel petrol claims rkdsnt

योगी आदित्यनाथ के एक करोड़ रोजगार दावे पर अखिलेश यादव ने उठाए सवाल

  • Updated on 6/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक करोड़ लोगों को रोजगार देने के उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दावे पर तंज करते हुए मंगलवार को कहा कि जनता से भी पूछा जाए कि आखिर उसकी थैली में क्या आया। अखिलेश ने ट्वीट में तुकबंदी करते हुए कहा, 'मुख्यमंत्री करोड़ों को रोजगार का दावा कर गए रैली में, पर जाकर जनता से पूछो भई क्या आया उसकी थैली में।'

शिवसेना की नसीहत- चीन को जवाब देने के लिए भारत को ट्रंप पर निर्भर रहने के बजाय....

 मायावती बोलीं- कानपुर बालिका संरक्षण गृह मामले में लीपापोती न करे योगी सरकार

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल में प्रवासी श्रमिकों को रोजगार दिलाने की प्रक्रिया में तेजी लाने की हिदायत देते हुए अधिकारियों को मनरेगा योजना के साथ-साथ उद्योगों तथा निर्माण इकाइयों में रोजगार के एक करोड़ अवसर पैदा करने के निर्देश दिए थे। 

‘कोरोनिल’ का परीक्षण ICU में भर्ती हुए कोरोना मरीजों पर भी करेंगी पतंजलि : बाबा रामदेव

अखिलेश ने एक अन्य ट्वीट में बिजली का बिल नहीं जमा कर पाए 50,000 उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटने का नोटिस भेजे जाने पर भी राज्य सरकार को घेरते हुए कहा, 'जहां प्रदेश में लोगों के पास काम, कारोबार, रोजगार नहीं है, वहीं ‘बदला-सरकार’ लोगों के बिजली बिल न जमा करवा पाने की वजह से कनेक्शन काटने का नोटिस भेज रही है।' 

जोकोविच की प्रतियोगिता के बाद एक और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

चीन उत्पादों के खिलाफ अमित शाह की पत्नी सोनल शाह ने भी चलाई मुहिम

उन्होंने कहा, 'यह अमानवीय है। जो लोग कुछ काम कर पा रहे हैं, उनका पैसा भी डीजल-पेट्रोल की लगातार बढ़ती क़ीमतों की वजह से खर्च हो जा रहा है। निंदनीय!' बता दें कि पिछले 16 दिनों से डीजल-पेट्रोल के दामों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। कच्चे तेल के दाम जहां दुनिया भर में नीचे आ गए हैं, वहीं मोदी सरकार ने टैक्स में बढ़ोतरी कर रखी है। इससे जनता को राहत के बजाए परेशानियों को सामना करना पड़ा रहा है।

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.