Thursday, Jul 18, 2019

अखिलेश यादव बोले- झूठ और नफरत पर टिकी है भाजपा की बुनियाद

  • Updated on 5/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को देवरिया में कहा कि भाजपा के लोगों ने जनता को धोखा दिया है और उसकी नींव झूठ एवं नफरत पर टिकी है। अखिलेश इन दिनों बसपा प्रमुख मायावती के साथ जमकर भाजपा को आड़े हाथ ले रहे हैं।

नाथूराम गोडसे को लेकर अभी भी तल्ख हैं कमल हासन के तेवर

नवजोत कौर सिद्धू ने निशाने पर आए सीएम अमरिंदर सिंह

अखिलेश ने यहां एक चुनावी सभा में कहा, 'भाजपा ने वादा किया था कि एक करोड़ लोगों को नौकरी दी जाएगी लेकिन वर्तमान सरकार ने जो फैसले लिए हैं, आज रोजगार किसी के भी हाथ में नहीं है।'

गोडसे पर कमल हासन के बचाव में उतरे ओवैसी, अक्षय पर कसा तंज

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने धोखा दिया है। उनकी नींव झूठ और नफरत पर टिकी है और इस बार इस गठबंधन ने तय किया है कि नफरत की दीवारों को गिराकर इनका सफाया करने का काम आने वाले दिनों में भी किया जाएगा। 

चुनाव आयोग की बदइंतजामी का शिकार हैं बेचारे पोलिंग कर्मचारी, कोई नहीं सुनता

नोटबंदी ने देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद किया : मायावती 
बसपा सुप्रीमो मायावती ने बुधवार को भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधा । मायावती ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी ने देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद किया है। मायावती ने एक चुनावी जनसभा में कहा कि नोटबन्दी ने किसान और आम जनता को बर्बाद कर दिया। नोटबन्दी और जीएसटी से देश के अन्दर गरीबी और बेरोजगारी बढी है । देश की अर्थव्यवस्था पर इसका बुरा असर पड़ा है। 

राहुल गांधी बोले- राफेल, भ्रष्टाचार पर चर्चा के बाद मुंह नहीं दिखा पाएंगे मोदी

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि कांग्रेस आज पूरे देश में अपने अस्तित्व की लडाई लड़ रही है। अपनी गलत नीतियों के कारण कांग्रेस सत्ता से बाहर हुई थी। उन्होंने कहा कि भाजपा और आरएसएस जुमलेबाजी करते हैं लेकिन इस बार जनता जुमलेबाजी में नहीं फंसेगी । भाजपा ने चंद बड़े पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाया और किसानों से किये वादे पूरे नहीं किये।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.