Sunday, Mar 29, 2020
akhilesh-yadav-says-the-country-passing-through-a-sensitive-period

अखिलेश बोले- नाजुक दौर से गुजर रहा देश, जनता छीनेगी चौकीदार की चौकी

  • Updated on 4/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सपा-बसपा-रालोद (SP-BSP-RLD) महागठबंधन की मैनपुरी (Mainpuri) में हो रही चौथी रैली में बसपा (BSP) अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने अपने दशकों पुराने प्रतिद्वंद्वी सपा (SP) संस्थापक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के साथ मंच साझा किया और बीजेपी पर जमकर हमला बोला।

मैनपुरी की क्रिश्चियन फील्ड में हुई इस रैली में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मायावती का आभार प्रकट करते हुए अपने संबोधन की शुरुआत की। अखिलेश ने कहा, सबसे पहले मायावती जी का धन्यवाद। उन्होंने जनता से मुलायम सिंह यादव को जिताने की अपील की।

मुलायम के साथ आई मायावती, कहा- गेस्टहाउस कांड के बावजूद भी साथ लड़ रहे चुनाव

अखिलेश ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि देश बहुत नाजुक दौर से गुजर रहा है। किसान दुखी हैं, खाद में चोरी की जा रही है। उन्होंने कहा कि किसान हमारी आत्मा हैं उनके साथ धोखा हुआ है। नौजवान परेशान हैं। अखिलेश ने कहा कि ये चुनाव देश का भविष्य हैं।

आजमगढ़ से अखिलेश यादव ने भरा पर्चा, भाजपा पर बोला हमला

बीजेपी कहती है कि नया भारत बनाना है। गठबंधन कहता है नया पीएम बनाना है। अब देश में नया प्रधानमंत्री बनाना है, युवाओं के हाथों में ही इसकी कमान है। अखिलेश ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि चाय वाले बनकर आए, 5 साल बाद पता चला कि चाय कैसी निकली। अब चौकीदार बन रहे हैं, जनता इनकी चौकी छीन लेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.