Monday, Apr 23, 2018

गोरखपुर महोत्सव पर अखिलेश यादव बोले- उत्तर प्रदेश के मूल मुद्दों से भाग रहे हैं CM योगी आदित्यनाथ

  • Updated on 1/11/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी की योगी सरकार पर आज बड़ा हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के विकास के लिए कुछ नहीं कर रहे हैं। हालात ये हैं कि वह अपने गृह क्षेत्र गोरखपुर में भी कुछ नहीं करा पा रहे हैं। 

आतंकी अफजल गुरू के बेटे ने किया कमाल, 12वीं की परीक्षा में लिया डिस्टिन्कशन

मीडिया से बात करते हुए यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने पूछा, 'समाजवादी पार्टी जानना चाहती है कि सरकार ने गोरखपुर अस्पताल में मासूम बच्चों की मौत के बाद आखिर क्या किया? क्या उन्होंने को वहां सुविधाएं बढ़ाईं? सच्चाई तो यह है कि सीएम योगी अपने ही क्षेत्र में कुछ नहीं कर रहे हैं।'

दीपिका पादुकोण स्टारर 'पद्मावत' में 300 कट्स को लेकर सेंसर बोर्ड के चीफ प्रसून जोशी ने दी सफाई

भाजपा सबसे बड़ी जातिवादी पार्टी है
अखिलेश यादव ने आगे कहा कि मूल मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए योगी आदित्यनाथ 'इज्जत घर' को पैंट करने में जुटे हैं। मैं तो कहूंगा कि भाजपा सबसे बड़ी जातिवादी पार्टी है और इससे यूपी का विकास ठप हो गया है। 

उन्होंने कहा, 'हम गोरखपुर महोत्सव का समर्थन करते है। इसकी वजह है कि हम कला का समर्थन करते हैं। उन्हें अब सैफई महोत्सव से बेहतर कुछ करना चाहिए।' अखिलेख ने कहा कि योगी सरकार को यूपी के विकास पर ज्यादा जोर देना चाहिए।

गोरखपुर महोत्सव पर अखिलेश यादव बोले- उत्तर प्रदेश के मूल मुद्दों से भाग रहे हैं CM योगी आदित्यनाथ

मैं अपने दोस्त कभी नहीं बदलता हूं
प्रदेश में गठबंधन की संभावनाओं पर सपा अध्यक्ष ने कहा, 'समाजवादी पार्टी इस समय अपने संगठन को और मजबूत करने में जुटी है और जब चुनाव आएंगे तो हम गठजोड़ के बारे में भी विचार करेंगे।' उन्होंने आगे कहा कि इतना जरूर है कि मैं अपने दोस्त नहीं बदलता हूं।

उन्होंने कहा कि बराबंकी में अवैध शराब की वजह से लोगों की मौत हो गई। सरकार को जवाब देना चाहिए कि आखिर ऐसे कैसे हो गया। अगर वे इनके कारणों को जानते हैं, तो उन्होंने खुद को आइने में देखने चाहिए। एटा में भी इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.