Friday, Jan 18, 2019

PM मोदी के आगरा दौरा पर अखिलेश ने कसा तंज, बोले- ताजमहल से प्रेम का पाठ पढ़कर आएंगे

  • Updated on 1/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज आगरा से लोकसभा चुनाव 2019 का आगाज करने वाले है इसके अलावा वो आज  महाराष्ट्र के सोलापुर जिले का दौरा करेंने पहुंचे। जहां उन्होंने  कई विकास परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को यहां 1,100 करोड़ रुपये की लागत से तैयार सड़क तथा भूमिगत सीवरेज परियोजनाओं का उद्घाटन किया।

 इस बीच उनके आगरा आगमन से पहले उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। अखिलेश ने ट्ववीट कर लिखा कि उम्मीद है देश के प्रधान ताजमहल से प्रेम-मोहब्बत का पाठ पढ़कर जाएंगे और अपने आनंद-विहार के बाद यहाँ के आसपास के आलू ,गन्ने और धान के किसानों के दुख-दर्द भी उनको याद आएंगे। दिल्ली से यूपी इतना दूर पहले कभी न था कि उसके बदहाल किसानों और व्यापारियों की देश के सिरमौर को ख़बर न हो।

 आपके बता दें कि फिलहाल सीबीआई उत्तर प्रदेश में हुए खनन घोटाले में इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश पर जांच में जुटी है और इस जांच में अखिलेश यादव द्वारा लोगों को फायदा पहुंचाने का उन पर आरोप है

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.