Monday, Jun 21, 2021
-->
akhilesh yadav vikas dubey kanpur arrested ujjain sobhnt

विकास दुबे की गिरफ्तारी पर अखिलेश ने उठाए सवाल, पूछा- सरेंडर या गिरफ्तारी! CDR करें जारी

  • Updated on 7/9/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  कानपुर हत्याकांड का मास्टरमाइंड विकास दुबे को मध्यप्रदेश पुलिस ने पकड़ लिया है।  विकास की गिरफ्तारी के बाद सवाल उठने लगे हैं कि उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है या फिर उसने खुद को सरेंडर किया है। इसी बीच उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी विकास दुबे की गिरफ्तारी पर सवाल खड़े किए हैं और सरकार से इस पर सफाई मांगी है।  

चीन की नापाक हरकतों पर बढ़ रहा वैश्विक दबाव, इन देशों ने किया ड्रैगन को अलर्ट

अखिलेश यादव ने किया ट्वीट
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट करके कहा है कि खबर आ रही है कि कानपुर हत्याकांड का मुख्य आरोपी दुबे पुलिस की हिरासत में है अगर यह सच है तो पुलिस साफ करें यह आत्मसर्मपण है या गिरफ्तारी। इसके अलावा अखिलेश यादव ने पुलिस से उसके मोबाइल की CDR सार्वजनिक करनों को भी कहा है। ताकि सच्ची मिलीभगल सबके सामने आ सके।  
 

फरीदाबाद पुलिस के हत्थे चढ़ा विकास दुबे का एक सहयोगी निकला कोरोना पॉजिटिव

ऐसे हुई गिरफ्तारी

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री ने तो दुबे की गिरफ्तारी को लेकर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया, लेकिन सूत्रों का कहना है कि उनकी गिरफ्तारी बड़े की नाकटीय ढंग से हुई। आज यानी गुरुवार सुबह वो महाकालेश्वर मंदिर पहुंचा और 09.55 मिनट पर उसने अपना नाम चिल्लाया। इतना ही नहीं मौके पर स्थानीय मीडिया को पहले से ही बुला लिया गया था। वहीं ये भी बताया जा रहा है कि दुबे ने अपने सरेंडर की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दी थी जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।  
 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.