Saturday, Jul 31, 2021
-->
akshay kumar came out in support of ayurveda patanjli baba ramdev shared video rkdsnt

आयुर्वेद के समर्थन में उतरे अक्षय कुमार, बाबा रामदेव ने शेयर किया वीडियो

  • Updated on 5/31/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एलोपैथी और डॉक्टरों को निशाना बनाने के बाद बाबा रामदेव विवादों में आ गए हैं। ऐसे में बाबा रामदेव को आईएमए की ओर से कड़ी चुनौती मिल रही है। इस बीच सोशल मीडिया पर बाबा रामदेव को आयुर्वेद का संरक्षक बताकर उनके पक्ष में बातें भी हो रही हैं। वहीं बाबा रामदेव को कुछ लोग लाला रामदेव और कारोबारी तक करार दे रहे हैं। ऐसे में विवादों के बीच बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भी वीडियो जारी कर अपने जज्बात आयुर्वेद के पक्ष में जाहिर किए हैं। खास बात यह है कि खुद बाबा ने अक्षय का वीडियो शेयर किया है।

 केजरीवाल बोले- दिल्ली को जून में मिल सकता है रूसी स्पूतनिक वी टीका

योग गुरु रामदेव ने अक्षय के वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट क‍िया है। अक्षय के बारे में वह लिखते हैं, 'आप अपनी बॉडी के खुद ब्रांड एंबेसडर बनें, सिंपल और हेल्दी लाइफ जीएं, और दुनिया को दिखा दें कि हमारे हिंदुस्तानी योग व आयुर्वेद में जो ताकत है वह किसी अंग्रेज के केमिकल इंजेक्शन में नहीं है- अक्षय कुमार।'

कन्हैया कुमार ने मोदी सरकार के 7 साल होने पर किया कटाक्ष

वहीं, वीडियो में अक्षय कहते हैं, 'शरीर में कोई बीमारी ऐसी नहीं हैं,  जिसका इलाज हमारी पारंपरिक भारतीय चिकित्‍सा पद्धति में नहीं हो। देश में आयुष मंत्रालय है, जो इलाज की वैकल्पिक व्‍यवस्‍था को बढ़ावा देता है। सालों पुराने हमारे ये इलाज के तरीके ना सिर्फ नेचुलर, बल्कि साइंटिक भी हैं। हर इलाज के पीछे पक्‍का लॉजिक है। लेकिन, दिया तले अंधेरा है। बेस्‍ट इलाज देश में है, लेकिन हम उसे तलाशने बाहर जाते हैं।'

अभिनेत्री जूही चावला ने 5जी तकनीक के खिलाफ दायर की दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका

अभिनेता आगे कहते हैं, 'मैंने एक आयुर्वेदिक आश्रम में कुछ दिन बिताए। इसमें वह अकेले हिंदुस्‍तानी थे, बाकी सभी विदेशी थे। जब विदेशी हमारे देश में ठीक हो सकते हैं, तो भला हम क्‍यों नहीं हो सकते हैं? अक्षय ने लोगों से अपील की कि वे यह नहीं सोचें कि ये बातें वह किसी आयुर्वेद‍िक सेंटर का ब्रांड एंबेसडर बनकर कह रहे हैं। मैं ये चीजें अपनी खुद की बॉडी का ब्रांड एंबेसडर बनकर कह रहा हूं।' खास बात यह है कि अक्षय को पेट्रोल के दाम बढ़ने पर लोग सोशल मीडिया पर याद कर रहे हैं। यूपीए शासन के दौरान अक्षय ने खूब सरकार के खिलाफ बोला था।

BHU वैज्ञानिकों का दावा- कोरोना को मात दे चुके लोगों के लिए वैक्सीन की एक खुराक ही काफी

इस बीच एम्स के डॉक्टरों ने बाबा रामदेव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। एक जून को उन्होंने ब्लैक डे मनाने का ऐलान किया है। इस बीच मरीजों का इलाज जारी रहेगा। आईएमए के बाद एम्स के रेजिडेंट डॉक्टरों का बाबा रामदेव के खिलाफ आना बड़ी बात है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.