Sunday, Dec 04, 2022
-->
akshay kumar starrer housefull 4 exclusive interview

Exclusive Interview 'हाउसफुल 4' : कॉमेडी, ड्रामा कन्फ्यूजन की फुल डोज

  • Updated on 10/22/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिवाली (Diwali) पर लोग हल्की-फुल्की और हंसी-मजाक से भरपूर फिल्म देखना पसंद करते हैं और ऐसे में दर्शक इस दिवाली रिलीज हो रही अक्षय कुमार (Akshay kumar)की मल्टी स्टारर हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इसकी बाकी तीनों फिल्मों को दर्शकों का जबरदस्त प्यार हासिल हुआ है।

इस बार फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन (Kriti Sanon), बॉबी देओल (Bobby Deol), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda), राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati), चंकी पांडे (Chunky Pandey), सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla), जेमी लीवर (Jamie Lever) और जॉनी लीवर (Johnny Lever) नजर आएंगे।

इसके लेखक-निर्देशक फरहाद सामजी (Farhad Samji) ने इस बार हाउसफुल सीरीज की इस फिल्म में साउथ की तमाम फिल्मों का स्पूफ बनाने की कोशिश की है। फिल्म की कहानी 600 साल के अंतराल में फैली है और सारे मुख्य किरदार दो अलग-अलग कालखंडों में विचरण करते दिखेंगे। फिल्म की स्टारकास्ट ने एक स्पेशल ट्रेन ‘प्रोमोशन ऑन व्हील्स’ पर मुंबई से दिल्ली तक सफर किया और पंजाब केसरी/ नवोदय टाइम्स/ जगबाणी/ हिंद समाचार से खास बातचीत की। पेश हैं बातचीत के मुख्य अंश...

मीडिया के साथ वक्त बिताने का मौका मिला: अक्षय कुमार
फिल्म प्रोमोशन के लिए ट्रेन से सफर करना हमारे लिए मौका था मीडिया के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने का। मैंने मीडिया वालों को इतनी मस्ती करते हुए पहली बार देखा। हमने साथ में 16 घंटे बिताए।

पूरी सीरीज में नहीं बदली रितेश की एक आदत
रितेश ‘हाऊसफुल’ की पूरी सीरीज का हिस्सा रहे हैं लेकिन पहले ही पार्ट से रितेश की एक आदत है, जो आज तक नहीं बदली। फिल्म की शूटिंग के वक्त वो अपनी एक आदत हमेशा दोहराते हैं और वो है कान में जोक्स सुनाना। फिर हम चाहे कितनी भी कोशिश कर लें, इनसे वो जोक्स नहीं बुलवा सकते।

 भारतीय रेलवे ने पहली बार "हाउसफुल 4" के लिए शुरू किया 'प्रमोशन ऑन व्हील्स' 

‘बाला चैलेंज’ के एक वीडियो ने किया इमोशनल
हाल ही में मैंने एक वीडियो देखा जिसमें एक पेशेंट है, वो करीबन 21 साल से वैंटीलेटर पर है और अपने हाथ भी नहीं उठा पाता। उसने हमारा गाना सुना और बहुत कोशिश करके वो बाला चैलेंज का हिस्सा बनने में कामयाब रहा। उनके किसी परिवार वालों ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है, वो वीडियो काफी भावुक था। यह म्यूजिक की ताकत है कि ऐसा हुआ। जल्द ही मैं उस शख्स से मिलने वाला हूं।

सोशल मीडिया पर छाया 'हाउसफुल 4' से अक्षय कुमार का '#BalaChallenge'

शूटिंग के दौरान हंसी रोकना बड़ा चैलेंज था: कृति सेनन
इस फिल्म में काम करते वक्त जो सबसे ज्यादा मुझे मुश्किल हुई, वो थी अपनी हंसी को रोक पाना। कई बार ऐसा होता था कि डायलॉग्स इतने फनी होते थे कि मैं शूट के बीच में ही हंसने लगती थी। यही वजह थी कि कुछ सीन्स के लिए हमें कई रिटेक लेने पड़े।

‘प्रोमोशन ऑन व्हील’ ने दिलाई बचपन की याद: कृति खरबंदा
फिल्म के प्रोमोशन के लिए हम ट्रेन में मुंबई से दिल्ली आए। ये फिल्म प्रोमोशन करने का बिल्कुल ही हटकर अंदाज था। यह सफर मजेदार था और इसकी सबसे खास बात थी कि इसने मुझे मेरे बचपन की याद दिला दी। लग रहा था जैसे मैं उन लम्हों को दोबारा जी रही हूं। 

अक्षय व रितेश की एनर्जी मैच करना था चैलेंजिंग : पूजा हेगड़े
अक्षय और रितेश के साथ काम करना एक बहुत ही अच्छा अनुभव रहा। इस फिल्म में सबसे चैलेंजिंग था इन दोनों की एनर्जी को मैच कर पाना। इसके साथ ही लोगों को हंसाना भी बहुत ही मुश्किल काम होता है जिसे मैंने इस फिल्म में एक चैलेंज के तौर पर लिया।

बड़ी स्टारकास्ट के साथ शूट होता है मजेदार : रितेश देशमुख
किसी भी बड़ी स्टारकास्ट के साथ शूट करना बहुत ही मजेदार होता है। जब मैं किसी बड़े स्टार के साथ शूट करता हूं तो मुश्किल और आसान भूल जाता हूं। उस वक्त अगर किसी से गलती हो जाती है तो उस वक्त सबके एक्सप्रेशन देखने वाले होते हैं व फिर मजे में सब उसे भूल जाते हैं।

हाउसफुल सीरीज के हिट होने का है खास फॉर्मूला: बॉबी देओल
‘हाउसफुल’ की पूरी सीरीज की बात करूं तो अक्षय व रितेश ने पहले ही पार्ट से इसमें एक अलग ही जादू बरकरार रखा है। हर पार्ट में इनके साथ नए स्टार्स नजर आए और शायद यही इस फिल्म के हिट होने का फॉर्मूला है। इस बार हम इस सीरीज का हिस्सा हैं यह हमारी खुशकिस्मती है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.