Sunday, Mar 24, 2019

राजनीति में एंट्री की खबरों पर अक्षय कुमार का बड़ा बयान, बोले...

  • Updated on 3/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' यानी की अक्षय कुमार की राजनीति में एंट्री लेकर कई खबरें आज चर्चा में रहीं। इन खबरों पर खुद बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया दी। अक्षय अक्सर अपनी फिल्मों से सामजिक मुद्दें दर्शकों के सामने रखते हैं।

उनकी सुपरहिट फिल्म 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा के बाद' से ही एसी चर्चा थी कि वह जल्द ही भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर सकते हैं। उधर मध्य प्रदेश से भी ऐसी खबरे हैं कि सलमान खान भी भाजपा की तरफ से अपने पुश्तैनी गांव इंदौर से चुनाव लड़ सकते हैं, हालांकि अभी इस बात की पुष्टी नहीं हुई थी।

सलमान के बाद अब अक्षय कुमार को लेकर भी ऐसी खबरे सुर्खियों में हैं। राजनीति में आने की खबरों पर जब अक्षय कुमार से पूछा गया तो उन्होंने इस बात को सिरे से नकार दिया। उन्होंने कहा कि मेरा राजनीति में आने का कोई विचार नहीं था।

अजय देवगन के साथ आलिया भट्ट का साउथ में डेब्यू, राजामौली की फिल्म RRR से करेंगी शुरुआत

एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने कहा कि, जरूरी नहीं की राजनीति में ही जाकर आप देश के लिए कुछ कर सकते हैं, ऐसा नहीं है हर व्यक्ति जहां है वहीं से कुछ न कुछ देश सेवा में अपना योगदान दे सकता है। मैं भी जहां हूं वहां से जो संदेश देना चाहता हूं, जो काम करना चाहता हूं कर सकता हूं।

मैं अपनी फिल्मों के जरिए वह सारे काम कर सकता हूं जिससे मैं अपने देश के लिए कुछ संदेश दे सकूं। मुझे नहीं लगता राजनीति में आने के बाद मैं वो सब कर सकूंगा। अक्षय ने आगे कहा कि, जब मैंने टॉयलेट एक प्रेमकथा कि तो उसके बाद से कई बदलाव देखने को मिले।

Interview: वीडियो में देखें यूपी वाले लव के बारे में क्या बताया 'मिलन टॉकीज' की स्टारकास्ट ने

पैडमैन के बाद लोगों को सैनेटरी पैद पर बात करते हुए देखा गया । इससे बड़ा बदलाव भी हुआ है, अब यह बड़े शहरों में टैबू नहीं है। जब मैने एयरलिफ्ट की तो उससे पहले देश को इतने बड़े कारनामें के बारे में पता नहीं था। यहां तक की गिनीज बुक में हमारा नाम है यह पता नहीं था।

उन्होंने आगे कहा कि, मैं देश के वीर जवानों और सच्चे बहादूरों को पर्दे पर दिखाना चाहता हूं। यही वजह है कि मैं केसरी फिल्म कर रहा हूं। यह सब मैं राजनीति में जाकर नहीं कर सकता। बता दें कि अक्षय की फिल्म केसरी 21 मार्च को रिलीज हो रही है, फिल्म की कहानी 1897 में सारागढ़ी की उस लड़ाई पर आधारित है जब 21 सिख जवानों ने अकेले 10 हजार अफगानी सैनिकों से लोहा लिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.