Sunday, Oct 01, 2023
-->
akshay kumar troll on social media

इन एक्ट्रेस के साथ गंदी हरकत करने पर अक्षय कुमार हुए ट्रोल, यूजर्स ने कहा 'हवस का देवता'!

  • Updated on 9/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar)से शायद उनके फैंस (fans) थोड़ा नाराज चल रहे हैं क्योंकि शनिवार को  सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार को लेकर एक ट्रेंड चलने लगा। जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

सोशल मीडिया (Social media) पर कुछ यूजर्स ने अक्षय कुमार को कैनेडियन और मोलेस्टर कह कर ट्रोल करने लगे। इसके साथ ही एक यूजर ने कहा,'हीरोइनों की सूची जो इस मोलेस्टर कैनेडियन अक्षय कुमार द्वारा छेड़खानी का शिकार हुई हैं। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) , रवीना टंडन (Raveena Tandon), दिग्गज अभिनेत्री रेखा, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra), मौनी रॉय, वहीदा रहमान, जायरा वसीम, कियारा। यहां तक कि इसने अपनी सास डिंपल कपाडिया के साथ भी छेड़छाड़ की है। इस हवस का देवता को बाहर फेंकने का समय आ गया है।'

एक अन्य ने यूजर ने कहा, 'तो यह तथाकथित देशभक्त राष्ट्रवादी कनाडाई 'हवस का देवता अक्षय' एक मोलेस्टर है।

अक्षय कुमार के बेटे ने कराया नया हेयर स्टाइल, कभी बने थे 'तेरे नाम' के राधे

ये हैं अक्षय की अपकमिंग फिल्म 
अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों सोशल मैसेज पर आधारित हिट फिल्में देने वाले बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को अक्सर अपने रोल के साथ एक्सपेरिमेंट करते देखा गया है। अक्षय बहुत जल्द एक हॉरर फिल्म (horror film) में नजर आने वाले हैं जिसमें उनके अपोजिट कियारा अडवाणी (kiara advani) को कास्ट किया गया है। यह फिल्म साउथ की पॉपुलर हॉरर फिल्म 'कंचना' (kanchana) का हिंदी रीमेक है। 

अपने बर्थडे पर इमोशनल हुए अक्षय कुमार, 3 मिनट का वीडियो किया शेयर

सालों बाद करीना के साथ आएंगे नजर 
इसके अलावा अक्षय बहुत जल्द करीना कपूर (kareena kapoor) के साथ फिल्म गुड न्यूज में भी नजर आने वाले हैं। 'कमबख्त इश्क' के बाद दोनों एक बार फिर बड़े पर्द पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में दोनों पति- पत्नी के किरदार में दिखाई देंगे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.