Friday, Jan 18, 2019

इस मशहूर टीवी शो के लिटिल सिंगर्स का एलबम 'पहली गुंज' हुआ रिलीज

  • Updated on 1/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मशहूर टीवी शो 'वॉईस ऑफ इंडिया  किड्स' और 'सारेगामापा लिटिल चैम्प्स' में अपनी कला पेश करने के बाद युवा गायकों ने अपने अल्बम ‘पहलीं गुंज’ को प्रस्तुत किया है। इन तीन युवा गायकों में अक्षता संब्याल(15), प्रशांत सिंह कलहंस (17) और जसु खान मीर (14) ने अपनी आवाज दी है।

अक्षता संब्याल की बात करें तो वह वॉईस ऑफ इंडिया  किड्स की प्रतियोगी रह चुकी हैं। उनकी सुन्दर आवाज ने छोटी फिल्म गुंजजाश के लिए अपने प्यारे नंबर के साथ स्क्रीन पर लहरें बनाना शुरू कर दिया है। उनका सपना बॉलीवुड के लिए गाना है। वहीं प्रशांत सिंह कलहंस ने पहले ही उनके गृहनगर लखनऊ को लोकप्रिय फिल्म गीतों के अपने शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ लुभाया है। 

विक्की कौशल की 'उरी' देख पीएम मोदी हुए गदगद, फिल्म को दिखाई हरी झंडी

प्रशांत भी बॉलीवुड में एक पार्श्वगायक बनने की भी इच्छूक हैं। जसु खान मीर भी अपने होमटाउन में काफी फेमस हैं। बंसुरी से प्यार करने वाली इस किशोरी ने 5 साल की उम्र में संगीत सीखना शुरू कर दिया था और भारतीय टेलीविजन की दुनिया में पहले से ही एक शो बना दिया है। वॉईस ऑफ इंडिया  किड्स' और 'सारेगामापा लिटिल चैम्प्स दोनों शो में उनकी लोकप्रियता चरम पर है।

पहली गुंज एल्बम में विभिन्न शैलियों के आकर्षक गीत हैं जिनमें भावनाओं की एक बड़ी संख्या प्रदर्शित होती है। दोस्ती, प्रेम, वफादारी और देशभक्ति भी है। इस अल्बम में जो 5 गानें है उनमें से दो का विडिओ भी आज जारी किया गया।‘कुछ भी नहीं’ इस गीत का संगीत श्रेयस पुराणिक ने और ‘यारा तेरी यारी’ का संगीत विक्रम मॉंट्रोस ने दिया है।

एक रुपये के नोट में दिखा अनुपम खेर और मनमोहन सिंह का एक्सीडेंटल संयोग, ऐसे बना खास

पुष्पगंगा वेंचर इन नई प्रतिभा का साथ दे रही है और इस एल्बम के अन्य गीतों के वीडियोज को शुरू करने की योजना बनाई जा रही है, जो जल्द ही सभी रेडियो, टीवी और ऑनलाइन मीडिया पर शुरू किया जाएगा। साथ ही में अपना ऐप 'स्वैगलाईव' की शुरूआत कर रहे हैं, जो एक ऑनलाइन वीडियो को शेअर करने वाला मंच है, जहां भारत में हर कोई अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने में सक्षम होगा।

न केवल संगीत में, बल्कि अभिनय, नकल, कॉमेडी, नृत्य, आरजे, एमजे, वीजे, और सभी आयु समूहों के लिए, इसके माध्यम से वे अग्रणी रियलिटी शो का हिस्सा बनने के अवसर भी प्राप्त कर सकते हैं, तथा नाम और प्रसिद्धि अर्जित कर सकते हैं जिसके वे वास्तव में लायक हैं। ऐप फिलहाल तैयार है और उसकी शुरूआत अगले महिने से होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.