Tuesday, Dec 07, 2021
-->
ali-abbas-zafar-raised-curtains-with-the-secret-of-his-hit-making-with-vishal-shekhar

अली अब्बास जफर ने विशाल-शेखर के साथ अपने हिट-मेकिंग के रहस्य से उठाया पर्दा!

  • Updated on 5/29/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अली अब्बास ज़फर (Ali Abbas Zafar) और संगीत के दुनिया की करिश्माई जोड़ी विशाल शेखर ( Vishal Shekhar) ने अपने हर सहयोग के साथ एक हिट गाना दिया है। इस तिकड़ी का मकसद अक्सर मेलोडी बनाना होता है जो उन्हें अद्भुत ट्रैक बनाने में मदद करता है।

सलमान से भिड़ने पर सोना महापात्रा हुईं ट्रोल, मिली जान से मारने की धमकी

निर्देशक ने इस सीक्रेट से पर्दा उठाते हुए साझा किया, 'हम तीनों किसी न किसी तरह एक दूसरे को वास्तव में अच्छी तरह से समझते हैं और जब भी हम किसी भी रिकॉर्डिंग में बैठते हैं या जब हम संगीत की रचना कर रहे होते हैं, तो हमारी पहली प्रवृत्ति यह होती है कि हम एक सुंदर मेलोडी बनाएं।

मलाइका की तुलना श्रीदेवी से करने पर अर्जुन ने दिया ऐसा जवाब, यूजर को मांगनी पड़ी माफी

सबसे पहले, हम मेलोडी बनाते हैं और फिर इसे स्पेस में फिट करने की योजना पर काम करते हैं। जिस किसी के पास संगीत की कोई समझ है या फिर ऐसा कोई शख्स जो संगीत की रचना कर रहा है, वह समझता है कि मेलोडी कितनी कीमती और कालातीत है।'

भारत (bharat) के निर्देशक का मानना ​​है कि मेलोडी कालातीत और कीमती है। फिल्म में कई सुंदर और मनोरंजक गाने हैं जो फिल्म की रिलीज से पहले ही हिट साबित हो रहे हैं।

बहुत से लोग अपने करियर में इतनी जल्दी फ्रैंचाइजी का हिस्सा नहीं बन पाते: टाइगर श्रॉफ

जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'भारत' के ज्यूकबॉक्स में कई अद्भुत सुरमई ट्रैक हैं, जो निश्चित रूप से उम्रभर हमारे जहन में ताज़ा रहेंगे। इस बेमिसाल तिकड़ी के सहयोग ने इस बार हमें 'स्लो मोशन' (slow motion song) के रूप में एक शानदार गीत दिया है, जिसे केवल एक महीने में लगभग 68 मिलियन बार देखा जा चुका हैं।

फिल्म में सलमान खान (salman khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), तब्बू (Tabu), दिशा पटानी (Disha Patani), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) जैसे दमदार कलाकार नज़र आएंगे। फ़िल्म भारत में छह दशकों तक फैले एक व्यक्ति का सफ़र दिखाया जाएगा इसलिए, सलमान खान अपने इस सफरनामा के दौरान छह अलग-अलग लुक में नज़र आएंगे।

सोनी सब के नये शॉर्ट स्‍केच कॉमेडी शो ‘अपना न्‍यूज आयेगा’ के कलाकारों के नामों की हुई घोषणा

टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत फ़िल्म 'भारत' का निर्माण अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार ने रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले किया है। यह फिल्म एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.