Sunday, Jun 26, 2022
-->
ali fazal asking president trump mirzapur 2 kab aa raha hai anjsnt

Mirzapur 2: अमेरिका तक पहुंचा कालीन भैया का साया! अली फजल ने ट्रंप से पूछ लिया ऐसा सवाल

  • Updated on 7/21/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  मिर्जापुर 2 को लेकर फैंस के उत्साहित हैं। हर कोई यहीं जानना चाहता है कि मिर्जापुर का दूसरा सीजन कब आएगा। ऐसे में हाल ही में मिर्जापुर में गुड्डू भैया का किरदार निभाने वाले अली फजल ने हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से एक ऐसा सवाल पूछ लिया जिसे देखर हर कोई हैरान रह गया।

 ऐसा क्या पूछा लिया अली फजल ने
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट करते हुए अपना नारा लिखा कि AMERICA GREAT AGAIN!" उनके इस ट्वीट को कुछ घंटे बाद ही बॉलीवुड एक्टर अली फजल ने रिट्वीट करते हुए एक सवाल पूछ लिय़ा। जिसमें लिखा था कि वो सब ठीक है लेकिन मिर्जापुर 2 कब आ रहा है?

WWE स्टार John Cena ने ऐश्वर्या के लिए मांगी दुआएं, देखें यह खूबसूरत तस्वीर

अली फजल के इस सवाल के साथ ही सोशल मीडिया पर एक बार फिर से मिर्जापुर का शोर सुनाई देने लगा। फैंस भी उनके इस सवाल पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

देखें ट्वीट
 

पंकज त्रिपाठी ने शेयर किया था Video
अमेजन प्राइम वीडियो ने शानदार तरीके से शो को प्रस्तुत किया है। अगले सीजन के लिए प्रशंसकों के बीच बहुत अधिक प्रत्याशा है और मुझसे अक्सर पूछा जाता है कि यह कब रिलीज होगा। मैं भी सीजन दो को लेकर उत्साहित हूं, इसलिए मेरे लिए मिर्जापुर के पहले जन्मदिन पर अपने इंस्टाग्राम की शुरुआत करना और साथ ही मेरे एवं शो के प्रशंसकों के साथ दूसरे सीजन की झलक साझा करने के लिए है, यह एक उचित विकल्प है!'पंकज त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर अपने पहले पोस्ट के रूप में टीजर शेयर किया है और लिखते है कि हम बनाएंगे इंस्टाग्राम को मिर्जापुर।

जब कंगना ने किया बॉलीवुड के घिनौने सच का पर्दाफाश, तो एक्स बॉयफ्रेंड ने कहा- बहुत बहादुर लड़की...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

हम बनाएँगे instagram को मिर्ज़ापुर #HappyBirthdayMirzapur #MirzapurS2 @primevideoin @yehhaimirzapur @excelmovies

नव॰ 15, 2019 को 10:56अपराह्न PST बजे को Pankaj Tripathi (@pankajtripathi) द्वारा साझा की गई पोस्ट

क्या है कहानी
यह दो भाइयों की कहानी है जो सत्ता के आईडिया से प्रभावित है, मिर्जापुर भारत के दिल और युवाओं का एक बड़ा चित्रण है। यह एक ऐसी दुनिया है जो नशीली दवाओं, बंदूकें और अयोग्यता से भरी हुई है, जहां जाति, शक्ति, अहंकार और तपस्या से छेड़छाड़ करते हैं और हिंसा ही जीवन का एकमात्र तरीका है। पुनीत कृष्णा और करण अंशुमान द्वारा रचित, अमेजन प्राइम वीडियो ओरिजिनल की 'मिर्जापुर' गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित है और एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के तले बनी यह श्रृंखला रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.