Saturday, Feb 29, 2020
alia-bhatt-and-ranbir-kapoor-visit-varanasi-s-kashi-vishwanath-temple

आलिया, रणबीर कपूर ने किए काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन

  • Updated on 6/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस बात से कोई इंकार नहीं है कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड (Bollywood) के बेहतरीन एक्टरो में से एक हैं और सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले जोड़ीयों में से एक हैं। बी-टाउन का आईटी कपल फिलहाल अपनी आगामी फिल्म अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की शूटिंग के लिए बनारस में है।

इस महीने में भारत वापस आएंगे ऋषि कपूर और पत्नी नीतू कपूर

वाराणसी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आशीर्वाद लेने के लिए प्रसिद्ध काशी विश्वनाथ मंदिर गए। मंदिर के बाहर प्रशंसकों (Fans) के साथ पोज़ करते हुए एक तस्वीर ट्विटर और इंस्टाग्राम पर व्यारल हो रहि हैं। 
ब्रह्मास्त्र के अलावा रणबीर इस वक्त  संजय दत्त के साथ शमशेरा और अजय देवगन के साथ लव रंजन द्वारा अभिनीत कर रहे हैं। दूसरी ओर, आलिया इस वक्त तख्त कि शुटिंग्स में भि व्यस्त है जिसमें वह करीना कपूर, विक्की कौशल, रणवीर सिंह, जान्हवी कपूर और अन्य कलाकार शामिल होंगो। 

अपनी पत्नी का बर्थडे खास बनाते हुए राज कुंद्रा ने शेयर की यह प्यारी तस्वीर

बहुत जल्द आलिया हम सब को एस.एस.राजामौली (S.S.Rajamouli) की आरआरआर (RRR) में भी नजर आएंगी। फिल्हाल उन्होंने आदित्य रॉय कपूर के साथ सदाक 2 की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म के द्वारा फिल्म निर्देशक के रूप में महेश भट्ट की वापसी हो सकती है। इस साल आलिया संजय लीला भंसाली की इंशाल्लाह (Inshallah) में सलमान खान (Salman Khan) के साथ स्क्रीन पर नज़र आएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.