Wednesday, Jun 19, 2019

अलीगढ़: PM मोदी की रैली में बड़ी चूक, मंच के नीचे लगी आग

  • Updated on 4/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की अलीगढ़ ( Aligarh) में चुनावी जनसभा के दौरान एक बड़ा हादसा होने से टल गया। रविवार को बीजेपी की संकल्प रैली में बदइतजामी से पीएम मोदी के मंच के नीचे स्पार्किंग (Sparking) से आग (Fire) लग गई। इससे बड़ा हादसा होते होते बच गया।

यूपी में कांग्रेस की न्याय यात्रा होगी आज से होगी रवाना, प्रियंका गांधी भी होंगी शामिल

इस आग को कुछ ही मिनट में बुझा लिया गया लेकिन ये एक बड़ा हादसा हो सकता था। मंच के नीचे से आग निकलते देख एसपीजी (SPG) से लेकर सुरक्षा बल एकदम हरकत में आए और आग को बुझाया गया। इस मामले में विद्युत सुरक्षा विभाग (Director of Power Safety)के निदेशक संजय माथुर (Sanjay Mathur), उप निदेशक ( Deputy Director) उदयभान सिंह (Udaybhan Singh) और ठेकेदार (Contractor) संजीव चौहान (Sanjeev Chauhan) के खिलाफ थाना बन्नादेवी (Banna Devi) में धारा 337 के तहत मुकदमा (Case) दर्ज कराया गया है।

पीएम मोदी के गढ़ में राहुल गांधी का हल्ला बोल आज, गुजरात के राजुला में जनसभा को करेंगे संबोधित

इस दौरान अलीगढ़ के नुमाइश मैदान में पीएम मोदी मंच पर थे और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) का भाषण चल रहा था। तारों में स्पार्किंग होने पर  एसपीजी के जवानों व अग्निशमन विभाग के अधिकारी संजय जायसवाल ने एकदम तार काटा और मंच पर आ रही सप्लाई को तुरंत बंद करवाया गया। इसके बाद स्थिति सामान्य होने पर प्रधानमंत्री ने अपना भाषण शुरू किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.