Monday, Jan 30, 2023
-->
alka lamba of congress targeted mayawati for hathras gang rape rkdsnt

हाथरस गैंगरेप को लेकर कांग्रेस की अलका लांबा ने मायावती पर साधा निशाना

  • Updated on 9/29/2020

 

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यूपी में दलित लड़की के साथ हाथरस में हुए गैंगरेप को लेकर कांग्रेस की नेता अलका लांबा ने यूपी की योगी सरकार के साथ बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधा है। अलका ने अपने ट्वीट में मायावती को जहां इस मुद्दे पर सड़क पर आंदोलन करने की नसीहत दी है, वहीं ऐसे नहीं करने पर सियासत छोड़ देने की चुनौती दी है।

दलित लड़की गैंग रेप: मायावती के बाद भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर सक्रिय, निशाने पर भाजपा

मजबूरी में शिरोमणि अकाली दल ने मोदी सरकार से नाता तोड़ा : सुखदेव ढींढसा

बकौल अलका, '#BSP की #बहनजी अब तो अपना एशो आराम, अपना महल छोड़ दो, #हाथरस की बेटी के लिए देश का खून खोल रहा है, बस आपको छोड़ कर.. कुछ तो शर्म करो, या फिर राजनीति छोड़ दो. #हाथरस_बलात्कारियों_को_फांसी_दो #UttarPradesh। 

 बिहार चुनावः महागठबंधन में सीटों को लेकर विवाद, कांग्रेस ने की RJD से सम्मान की अपेक्षा

बता दें कि कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने हाथरस गैंगरेप को लेकर प्रदेश में जोरदार प्रदर्शन किया है। इस दौरान बहुत सी कार्यकर्ताओं को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है। कांग्रेस का आरोप है कि योगी राज में कानून व्यवस्था चौपट हो गई है। यहां कोई भी सुरक्षित नहीं है। खास बात यह है कि इस कांड को लेकर विपक्ष योगी सरकार को जमकर कोस रहा है, वहीं अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री कंगना रनौत ने दोषियों के लिए फांसी की मांग की है।

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में राकेश अस्थाना ने ली NCB अधिकारियों के साथ अहम बैठक

वहीं कांग्रेस के नेता गौरव वल्लभ अपने ट्वीट में भाजपा नेता मेनका गांधी पर इशारों में निशाना साधते हुए लिखते हैं, 'हाथरस की बेटी के साथ जो जघन्य अपराध हुआ, उसने पूरे देश कर सिर शर्म व दुःख से झुका दिया है। UP सरकार फ़ेक न्यूज़-फ़ेक न्यूज़ बोलती रही और क़ानून व्यवस्था की धज्जियाँ उड़ती रही। हथिनी की मृत्यु पर शोर मचाने वाले हाथरस की बेटी के साथ हुई बर्बरता पर ख़ामोश क्यूँ ?'
 

 

 

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.