Tuesday, Oct 04, 2022
-->
alka lamba protest against cm kejriwal for not installation of cctv camera

कैमरे न लगाने पर अलका ने दिया धरना, कहा सीएम ने मिलने से किया इनकार

  • Updated on 8/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी (AAP) से नाता तोडऩे का ऐलान करने के बाद अब चांदनी चौक (Chandni Chowk) से विधायक अलका लांबा (Alka Lamba) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

जम्मू-कश्मीर: राहुल ने मोदी पर साधा निशाना कहा, PM बतायें राज्य में कैसे हैं हालात

 शनिवार दोपहर उन्होंने दिल्ली सरकार (Delhi Government) द्वारा चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) लगाने के काम को रुकवाए जाने के विरोध में स्थानीय लोगों और व्यापारियों द्वारा दिल्ली विधानसभा मेट्रो गेट नम्बर-2 से मुख्यमंत्री आवास तक एक मार्च निकाला। 

CWC बैठक में हुआ फैसला- सोनिया गांधी होंगी अंतरिम कांग्रेस अध्यक्ष

चांदनी चौक के लोगों ने कहा
यह मार्च मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचकर धरने में तब्दील हो गया। प्रदर्शन में शामिल चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र की आरडब्ल्यूए, मार्किट एसोसिएशन के अध्यक्षों ने हिस्सा लिया और करीब दो घंटे के लम्बे इंतजार के बाद मुख्यमंत्री ने चांदनी चौक की विधायक व स्थानीय निवासियों और व्यपारियों से मिलने से इनकार कर दिया। इस पर अलका लांबा व चांदनी चौक वासियों ने उनके व्यवहार को दुर्भाग्यपूर्ण, गैर जिम्मेदाराना और तानाशाह बताते हुए विरोध दर्ज करवाया। साइकिल मार्किट के अध्यक्ष रवि बजाज, भगीरथ पैलेस इलेक्ट्रॉनिक मार्किट के अध्यक्ष भारत आहूजा, नया बाजार अनाज मंडी के अध्यक्ष नरेश गुप्ता, संजय सिंघल, सुरेंदर गर्ग मौजूद थे। 

धारा 370 पर शिवराज का बड़ा बयान बोले, नेहरु क्रिमिनल थे किया जुर्म

 इलाके की उपेक्षा न्यायसंगत नहीं
अलका लांबा ने कहा कि 14 जुलाई 2019 को पहला सीसीटीवी कैमरा मैंने खुद अपने हाथों से सिविल लाइन वार्ड में लगाया था। यह देखकर दु:ख होता है कि उसके बाद आज तक दूसरा कैमरा मेरे इलाके में नहीं लगा। अलका लांबा ने दावा किया कि कैमरों को मुख्यमंत्री द्वारा रुकवा दिया गया है। इसके अलावा आरडब्ल्यूए जामा मस्जिद से रियाज कुरेशी, मुसरत बेगम, लक्ष्मी नारायण गुप्ता, नई बस्ती से जय किशन, परवान लेन सिविल लाइन व अन्य स्थानीय लोगों ने भी हिस्सा लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.