Saturday, Feb 22, 2020
alka lamba reaction on hyderabad encounter gang rape murder accused

हैदराबाद एनकाउंटर: इससे दिल्ली पुलिस को लेनी होगी सीख- अलका लांबा

  • Updated on 12/6/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हैदराबाद (Hyderabad) गैंगरेप और मर्डरकेस के चारों आरोपियों के एनकाउंटर की खबर से देश भर से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। वहीं इस खबर पर दिल्ली कांग्रेस नेता अलका लांबा (Alka Lamba) ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को हैदराबाद पुलिस (Hyderabad Police) से सीख लेने को कहा है। 

अलका लांबा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि काश दिल्ली पुलिस ने भी हैदराबाद पुलिस से सबक लिया होता तो आज निर्भया के माता-पिता को न्याय के लिए इतना लंबा इंतजार ना करना पड़ता। यह काम भारत की राजधानी दिल्ली में 2012 में ही हो जाना चाहिए था। 2019 में इसकी जरूरत ही ना पड़ती, दरिंदों में डर, बेटियों में सुरक्षा भाव पैदा होगा। 

रेप और हत्या के आरोपियों के एकाउंटर पर भूख हड़ताल पर बैठी दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने खुशी जाहिर की है। वहीं निर्भया की मां ने भी इसके लिए हैदराबाद पुलिस को बधाई दी है। 

Hyderabad: रेप-मर्डर केस के चारों आरोपी एनकाउंटर में ढेर, उठे सवाल

हैदराबाद से 50 किलोमीटर दूर एनकाउंटर
बता दें कि हैदराबाद के बहुचर्चित रेप कांड में पकड़े गए चारों अभियुक्तों की पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई है। ये एनकाउंटर हैदराबाद से 50 किलोमीटर दूर महबूब नगर जिले के चटनपल्ली गांव में हुआ। तेलंगाना पुलिस के एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) जितेंद्र ने बताया कि शुक्रवार तड़के तीन बजे चारों संदिग्ध लोगों की एक एनकाउंटर में मौत हो गई।

हैदराबाद गैंगरेप: चारों आरोपी ढेर, पीड़िता के पिता बोले- 10 दिन में मेरी बेटी को मिला इंसाफ

दृश्य रीक्रिएट करते वक्त अभियुक्तों ने किया पुलिस पर हमला
इन चारों अभियुक्तों को बुधवार को पुलिस हिरासत में सौंपा गया था। एक पुलिस अधिकारी ने नाम नहीं बताने की शर्त पर बताया कि गुरुवार रात को पुलिस चारों अभियुक्तों को उस जगह ले गई जहां महिला डॉक्टर का जला हुआ शव बरामद किया गया था। वहां घटना का दृश्य रीक्रिएट करते वक्त अभियुक्तों ने पुलिस पर हमला करने की कोशिश की जिसके बाद उन्हें मार दिया गया।

comments

.
.
.
.
.